27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : ससुराल जा रहा युवक बाइक सहित पुल के नीचे गिरा, मौत

प्रतिनिधि, गुमला गुमला जिला अंतर्गत कामडारा थाना के तुरबुल मिशन के समीप निर्माणाधीन पुलिया के नीचे गिरने से बाईक सवार 28 वर्षीय युवक श्याम महतो की मौत हो गयी. मृतक खूंटी जिला के तोरपा का निवासी था. वह अपने ससुराल कामडारा ब्लॉक के सुरसांग गांव जा रहा था. बुधवार की रात को वह पुल के […]

प्रतिनिधि, गुमला

गुमला जिला अंतर्गत कामडारा थाना के तुरबुल मिशन के समीप निर्माणाधीन पुलिया के नीचे गिरने से बाईक सवार 28 वर्षीय युवक श्याम महतो की मौत हो गयी. मृतक खूंटी जिला के तोरपा का निवासी था. वह अपने ससुराल कामडारा ब्लॉक के सुरसांग गांव जा रहा था.

बुधवार की रात को वह पुल के नीचे गिरा था. गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दी है. इस बाबत मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक का कामडारा थाना क्षेत्र के सुरसांग गांव में ससुराल है.

वह 17 अक्टूबर की शाम में अपने ससुराल जाने के लिए तोरपा स्थित अपने घर से बाईक संख्या JH D1E 2893 में निकला था. तुरबुल से हाफू जाने वाले रोड में तुरबुल मिशन के समीप बने रहे पुलिया में जा गिरा और उसकी मौत हो गयी.

इधर मिली जानकारी के अनुसार रात भर मृतक का शव पुल के नीचे पड़ा रहा. सुबह में ग्रामीणों द्वारा शव को देखा गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस का मानना है कि हादसा का कारण तेज गति और लापरवाही के साथ बाईक चलाने के कारण यह हादसा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें