27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निशिकांत दुबे ने कहा, प्रदीप कांग्रेस में जायेंगे और गिर जायेगी सरकार, इरफान बोले- वे आये, तो होगी उथल-पुथल

गोड्डा : गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने गोड्डा में पत्रकारों से कहा कि जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल होंगे, उसी दिन झारखंड की सरकार गिर जायेगी. कांग्रेस के 10 विधायक मेरे संपर्क में हैं. श्री दुबे ने कहा कि प्रदीप यादव के बारे में राहुल गांधी व सोनिया गांधी को जानना चाहिए. […]

गोड्डा : गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने गोड्डा में पत्रकारों से कहा कि जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल होंगे, उसी दिन झारखंड की सरकार गिर जायेगी. कांग्रेस के 10 विधायक मेरे संपर्क में हैं. श्री दुबे ने कहा कि प्रदीप यादव के बारे में राहुल गांधी व सोनिया गांधी को जानना चाहिए. कांग्रेस के ये 10 विधायक प्रदीप यादव का कांग्रेस में आने का विरोध कर रहे हैं.
स्थानीय ब्लॉक परिसर स्थित दंत्तोपंत ठेंगड़ी रोजगार मेला के उद्घाटन समारोह के दौरान पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत ने कहा कि झाविमो का भाजपा में विलय होना सकारात्मक पहल है.
बाबूलाल मरांडी जैसे नेता को पार्टी ने बहुत कुछ दिया. बाबूलाल मरांडी ने भी प्रदीप यादव को महत्वपूर्ण स्थानों पर रखा. मगर उनकी हरकत के बाद बाबूलाल मरांडी का बयान आया, तो उस दिन से प्रदीप यादव ने अपने बचाव में कभी झामुमो तो कभी कांग्रेस में शामिल होने की बात कहने लगे. दो फरवरी को तो झामुमो में जाने की पूरी तैयारी भी कर ली थी. अगर कांग्रेस को ऐसा ही व्यक्ति चाहिए, तो कांग्रेस के 10 विधायक उनके संपर्क में हैं.
इरफान बोले : प्रदीप आये, तो कांग्रेस में होगी उथल-पुथल
जामताड़ा : सांसद डॉ निशिकांत दुबे के बयान पर कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा है कि सांसद इतने पावरफुल नहीं हैं कि कांग्रेस विधायक इनसे संपर्क करें. एक टीवी चैनल से बातचीत में विधायक डाॅ इरफान ने कहा कि प्रदीप यादव से हमलोग नाराज हैं.
अपनी नाराजगी से आलाकमान को अवगत करा दिया है. प्रदीप यादव अगर कांग्रेस में आते हैं तो पार्टी में उथल-पुथल होगी. ऐसे लोगों को पार्टी में नहीं आने देंगे. प्रदीप यादव की पृष्ठभूमि आरएसएस की रही है. बाबूलाल जी को उनको अपने साथ ले जाना चाहिए था. डॉ इरफान ने बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबूलाल सेक्युलर वोट से जीते हैं. उन्हें पहले विधायक पद से इस्तीफा देना चाहिए, फिर भाजपा में शामिल होना चाहिए. टीवी चैनल पर दिया गया उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें