26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद में छापेमारी कर लूटी गयी राशि व खरीदा सामान किया बरामद

बैंक से राशि निकासी कर घर जा रही महिला के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह की पहचान करने में पुलिस कामयाब हुई है. वहीं, लूटी गयी कुछ राशि व शेष राशि से की गयी खरीदा गया सामान धनबाद के एक स्थान से छापेमारी कर जब्त किया है.

महिला के साथ लूटपाट करने के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

पिछले सोमवार को महिला से अपराधियों ने लूट लिए थे 83 हजार रुपये

एसबीआई बेंगाबाद शाखा से महिला ने निकाली था रकम

बाइक पर बैठने के दौरान अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

प्रतिनिधि, बेंगाबाद.

बैंक से राशि निकासी कर घर जा रही महिला के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह की पहचान करने में पुलिस कामयाब हुई है. वहीं, लूटी गयी कुछ राशि व शेष राशि से की गयी खरीदा गया सामान धनबाद के एक स्थान से छापेमारी कर जब्त किया है. लूट में प्रयोग की गयी दो पल्सर बाइक भी पुलिस ने बरामद करने में सफलता पायी है. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही अपराधी गिरफ्तार किये जायेंगे.

क्या है मामला

मालूम रहे कि सोमवार को धावाटांड की नुसरत परवीन ने एसबीआई शाखा बेंगाबाद से 80 हजार रुपये की निकासी की थी. वह घर जाने के लिए बाइक में बैठ रही थी, इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार अपराधी महिला के हाथों से रुपयों से भरा प्लास्टिक का झोला छीनकर भाग गये. महिला के आवेदन पर थाना में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी. विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी.

एसपी के निर्देश पर गठित किया गया छापेमारी दल

एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को रेस किया गया. इंस्पेक्टर ममता कुमारी के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठित की गयी. टीम के सदस्यों ने सीसीटीवी फुटेज व अन्य तकनीक के सहारे छापेमारी शुरू की. दो दिनों से टीम धनबाद व बोकारो जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही थी. छापेमारी के क्रम में धनबाद के एक स्थान पर टीम पहुंची, जहां जंगल में बनी खंडहरनुमा झोपड़ी में अपराधी पनाह लिए हुए थे. पुलिस को देखते ही अपराधी भाग खड़े हुए. उक्त झोपड़ी से पुलिस ने लूटी गयी कुछ राशि व राशि से खरीदे गये कपड़े, घड़ी, मोबाइल व अन्य सामान जब्त किया. साथ ही लूट में प्रयुक्त दो बाइक को भी पुलिस ने जब्त करने में सफलता पायी है. एसपी ने कहा अपराधी की पहचान कर ली गयी है. जल्द ही सभी अपराधी गिरफ्तार किये जायेंगे. टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों के अनुसार अपराधी अर्धनग्न अवस्था में भाग निकले. कहा कि जंगली इलाका होने का लाभ अपराधियों ने उठाया. अपराधियों को पकड़ने के क्रम में बेंगाबाद थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह मामूली रूप से जख्मी भी हुए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें