36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : 81 सीटों पर अकेले लड़ेगा झाविमो : बाबूलाल मरांडी

पांच व छह नवंबर को प्रत्याशियों के नामों को ले होगी रायशुमारी तिसरी : झाविमो केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झाविमो राज्य की सभी 81 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगा. यह बात उन्होंने रविवार को तिसरी में पत्रकारों से बातचीत में कही. श्री मरांडी ने कहा कि वह और उनकी पार्टी कभी […]

पांच व छह नवंबर को प्रत्याशियों के नामों को ले होगी रायशुमारी
तिसरी : झाविमो केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झाविमो राज्य की सभी 81 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगा. यह बात उन्होंने रविवार को तिसरी में पत्रकारों से बातचीत में कही. श्री मरांडी ने कहा कि वह और उनकी पार्टी कभी भी गठबंधन के विरोधी नहीं रहे हैं.
गत लोस चुनाव गठबंधन के तहत लड़ा गया. जब लोकसभा चुनाव समाप्त हो गया, तो उसी समय कोशिश की गयी कि गठबंधन हो जाये, लेकिन किसी कारणवश गठबंधन नहीं हो पाया. अब झारखंड विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गयी है. गठबंधन में काफी विलंब हो गया है. इसलिए झाविमो अब अकेले ही चल कर जनता के बीच जायेगा.
उन्होंने कहा कि पांच व छह नवंबर को रांची में राज्य के सभी जिला के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. सबके साथ रायशुमारी कर प्रत्याशियों का नाम तय किया जायेगा. मौके पर केंद्रीय सचिव सुरेश साव, दिनेश साह,श्रीराम यादव, नवनीत सिंह, कुमार पुरुषोत्तम, कृष्णदेव यादव, सुनील साह, रामचंद्र ठाकुर, उदय साव, शंकर सिंह, अरविंद साव, नागो यादव, मोहन वर्णवाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे. इससे पूर्व उन्होंने पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के आवास पर जाकर छठ पर्व का प्रसाद ग्रहण किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें