29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में 5 लाख के इनामी नक्सली कृष्णा का सहयोगी 6 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

डुमरी (गिरिडीह) : झारखंड में5 लाख रुपये केइनामी नक्सली के सहयोगी को 6 लाख रुपये के साथ गिरिडीह की पुलिस ने डुमरी से गिरफ्तार किया है. लेवी का पैसा लेकर यह शख्स कृष्णा मुर्मू को पहुंचाने जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर उसे अकबकीटांड़ से रुपये और पोस्टर के […]

डुमरी (गिरिडीह) : झारखंड में5 लाख रुपये केइनामी नक्सली के सहयोगी को 6 लाख रुपये के साथ गिरिडीह की पुलिस ने डुमरी से गिरफ्तार किया है. लेवी का पैसा लेकर यह शख्स कृष्णा मुर्मू को पहुंचाने जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर उसे अकबकीटांड़ से रुपये और पोस्टर के साथ धर दबोचा. गिरफ्तार किये गये व्यक्ति का नाम मनोज यादव बताया गया है.

इसे भी पढ़ें : डबल मर्डर से दहली झारखंड की राजधानी

डुमरी के एसडीपीओ अरविंद कुमारने कहा कि मनोज के पास से दो मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है. हालांकि, मनोज का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है,लेकिन पुलिस हर बिंदुसेजांच कर रही है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचनामिलनेके बाद गिरिडीह एसपी के निर्देश पर एएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

इसे भी पढ़ें : आ गया वसंत, कहां गया हमारा एक महीने के प्रेम का उत्सव ‘मदनोत्सव’!

एसडीपीओ ने कहा कि मनोज यादव सरिया के केसवारी का रहने वाला है. वह 5 लाख रुपये के इनामी नक्सली कृष्णा हांसदा का सहयोगी है.उन्होंनेबताया कि जो 6 लाख रुपये मनोज के पास से बरामद हुए हैं, वह पैसा मनोज नक्सली कृष्णा को हीपहुंचाने जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें