1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand assembly by election 2020 bjp leader suraj mandal shibu soren jharkhand movement hemant soren gur

Jharkhand Assembly By-Election 2020 : झारखंड आंदोलन में शिबू सोरेन के साथी रहे सूरज मंडल ने सोरेन परिवार पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Assembly By-Election 2020 :  प्रेस को संबोधित करते भाजपा नेता सूरज मंडल
Jharkhand Assembly By-Election 2020 : प्रेस को संबोधित करते भाजपा नेता सूरज मंडल
प्रभात खबर

Jharkhand Assembly By-Election 2020 : दुमका : भाजपा नेता, पूर्व सांसद व झारखंड आंदोलन में शिबू सोरेन के साथी रहे सूरज मंडल ने सोरेन परिवार पर निशाना साधा. प्रेस वार्ता कर उन्होंने शुक्रवार को कहा कि शिबू सोरेन की उन बातों ने हमेशा उन्हें तकलीफ पहुंचायी है, जिसमें वे यह कहते हैं कि हमने झारखंड राज्य को अलग कराया, जबकि हम दोनों ने मिलकर कई मुकदमा झेलकर अलग राज्य की लड़ाई लड़ी थी.

भाजपा नेता सूरज मंडल ने कहा कि शिबू सोरेन झारखंड में 38 साल तक सांसद बने रहे हैं. अपने कार्यकाल के 38 कामों को वे नहीं बता सकते. आज हेमंत सोरेन स्थानीयता की बात करते हैं, लेकिन उनके खुद के मंत्रिमंडल में कई मंत्री बाहरी हैं, जिसमें एक मिथिलेश ठाकुर भी शामिल हैं.

भाजपा नेता सूरज मंडल ने कहा कि शुरूआत के समय में शिबू सोरेन के पांच भाइयों को मिलाकर 6 एकड़ जमीन थी, लेकिन आज के समय में उनके पास 16 सौ एकड़ जमीन कहां से आयी. उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार के पास इतनी संपति है कि गिनती मुश्किल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें