27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अडानी मुद्दे पर प्रदीप यादव रविवार से अनशन पर बैठेंगे, कहा – गिरफ्तारी से एतराज नहीं

undefined दुमका : झारखंड विकास मोर्चा के महासचिव व विधायक प्रदीप यादव अडानी पाॅवर प्लांट भूमि अधिग्रहण के मुद्दे पररविवार से गोड्डा के राजहाट में हजारों किसानों के साथ अनशन करेंगे. उन्होंने कहा है कि अगर उनके खिलाफ जारी वारंट के आधार पर उनकी गिरफ्तारी होती है, तो उन्हें एतराज नहीं है और वे जेल […]

undefined

दुमका : झारखंड विकास मोर्चा के महासचिव व विधायक प्रदीप यादव अडानी पाॅवर प्लांट भूमि अधिग्रहण के मुद्दे पररविवार से गोड्डा के राजहाट में हजारों किसानों के साथ अनशन करेंगे. उन्होंने कहा है कि अगर उनके खिलाफ जारी वारंट के आधार पर उनकी गिरफ्तारी होती है, तो उन्हें एतराज नहीं है और वे जेल में भी अनशन करेंगे.

प्रदीप यादव ने कहा कि सरकार दोरंगी नीति चला रही है. उन्होंने कहा कि जिस जगह अडानी पॉवर प्लांट बैठाने की बात हो रही है, वह जगह उसके लायक नहीं है. वह घनी आबादी क्षेत्र है, वहां पानी का घोर अभाव है. वहां पॉवर प्लांट बैठाये जाने से लाखों लोग विस्थापित होंगे. झाविमो नेता ने कहा कि जनहित में सरकार को यह फैसला नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि पाॅवर प्लांट के लिए भूमि अधिग्रहण हेतु लाठी-गोली के बाल दो बार जनसुनवाई हुई.

प्रदीप यादव ने कहा कि उनकी दो प्रमुख मांगें हैं – एक भूमि अधिग्रहण पर सरकार रोक लगायेऔर दूसरा इससंबंध में पूरे घटनाक्रम की न्यायिक जांच हो. उन्होंने कहा कि वे कल से हजारों लोगों के साथ अनशन पर बैठेंगे और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करती है तो आपत्ति नहीं होगी वे जेल में भी अनशन करेंगे.

इसी विषय से संबंधित पूर्व की खबर को पढ़ने के लिए नीचे के लिंक काे क्लिक करें :

गोड्डा : अडाणी जनसुनवाई हंगामा मामले में विधायक प्रदीप यादव पर मामला दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें