29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : हादसा में युवक की हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की जीप में लगा दी आग

बासुकिनाथ : रविवार को देर रात जरमुंडी थानांतर्गत बासुकिनाथ-दुमका मुख्य मार्ग पर श्मशान काली मंदिर के समीप मुकेश यादव(35) नाम का युवक की मौत हो गयी. वह असंथर गांव का रहने वाला था. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, वह बाइक से जा रहा था, तभी अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, […]

बासुकिनाथ : रविवार को देर रात जरमुंडी थानांतर्गत बासुकिनाथ-दुमका मुख्य मार्ग पर श्मशान काली मंदिर के समीप मुकेश यादव(35) नाम का युवक की मौत हो गयी. वह असंथर गांव का रहने वाला था. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, वह बाइक से जा रहा था, तभी अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. उधर, युवक की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने सड़क जाम कर पथराव शुरू कर दिया.
दर्जनों वाहनों के शीशे तोड़े. घटना की सूचना मिलते ही जरमुंडी के सीओ और थाने की पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा. लोगों के आक्रोश को देख, सीओ, थाना प्रभारी सहित पुलिस बल घटना स्थल से भाग खड़े हुए. लेकिन पुलिस की जीप को लोगों ने आग के हवाले कर दिया. घटना स्थल पर घोर अंधेरा रहने के कारण पुलिस के एक्शन लेने में परेशानी हो रही थी. इस कारण पुलिस घंटों मूकदर्शक बनी रही और आक्रोशित लोग उत्पात मचाते रहे.
अतिरिक्त फोर्स मंगाया गया तब भागे लोग : घटना की गंभीरता को देखते हुए जामताड़ा और तालझारी थाने से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया. लगभग एक घंटे बाद काफी संख्या में पुलिस पहुंची.
तब सीओ और पुलिस निरीक्षक फोर्स के साथ आगे बढ़े और घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस के एक्शन को देख जाम कर रहे आक्रोशित लोग भाग खड़े हुए. पुलिस ने आक्रोशितों को खदेड़ा. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, पुलिस जीप पूरी तरह जल गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें