32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीरज सिंह हत्‍याकांड : पुलिस ने जारी किया 3 शूटरों का स्कैच, दो की पहचान का दावा

वरीय संवाददाता, धनबाद धनबाद पुलिस ने नीरज सिंह हत्याकांड के आंठवें दिन तीन शूटरों का स्कैच जारी किया है. अनुसंधान से जुड़े एक सीनियर अफसर ने बताया कि मकान मालिक से मिले हुलिया की जानकारी के आधार पर तीन शूटरों का स्कैच बनाया गया है. दो शूटरों के नाम व ठिकाना पुलिस को मिल गया […]

वरीय संवाददाता, धनबाद

धनबाद पुलिस ने नीरज सिंह हत्याकांड के आंठवें दिन तीन शूटरों का स्कैच जारी किया है. अनुसंधान से जुड़े एक सीनियर अफसर ने बताया कि मकान मालिक से मिले हुलिया की जानकारी के आधार पर तीन शूटरों का स्कैच बनाया गया है. दो शूटरों के नाम व ठिकाना पुलिस को मिल गया है. इसी आधार पर पुलिस शूटरों को दबोचने की फिराक में है.

शूटरों का स्कैच झारखंड, बिहार व यूपी पुलिस को भेजा गया है. अभी तक की जांच व साक्ष्य के आलोक में दो शूटरों की पहचान कर ली गयी है. दोनों की खोज में छापामारी जारी है. पुलिस एक बबलू मिश्रा नामक युवक को खोज रही है. युवक पहले फायरिंग के मामले में चार्जशीटेड हैं. मैथिल भाषी यह युवक पहले से ही मैंशन से जुड़ा हुआ है. आरोप है कि इसी युवक ने मुन्ना बनकर चारों को अहलाद राय के यहां किराये पर ठहराया था.

सिंह मैंशन की कुंडली खंगाल रही है पुलिस

नीरज सिंह हत्याकांड में विधायक संजीव सिंह का नाम आने के बाद पुलिस की कई टीम अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है. नीरज की हत्या क्यों हुई. हत्या से तत्काल किसको फायदा हो सकता है. सिंह मैंशन की संपत्ति कहां-कहां है. किन-किन जगह की संपत्तियों पर किसका कब्जा है. मुख्य रूप से कहां कि किस संपत्ति के लिए विवाद चल रहा है.

पुलिस की एक टीम पांच दशक से पहले से गैंगवार व संबंधित केस के बारे में जानकारी हासिल कर रही है. किसकी कब हत्या हुई. संबंधित केस में कौन-कौन नामजद थे. नीरज की हत्या का अनुसंधान मुख्य रूप से अभी सिंह मैंशन पर केंद्रित है लेकिन पुलिस नीरज के कुछ विरोधियों व करीबियों के बारे में भी छानबीन कर रही है. राजनीतिक दल से जुड़े लोगों पर भी पुलिस की नजर है. धनसार थाना क्षेत्र के गांधीनगर निवासी एक युवक को पुलिस की तलाश है. युवक की खोज में मंगलवार की रात पुलिस छापामारी भी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें