32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : खराब रिजल्ट आया, तो छात्र ने पानी टंकी से कूदकर दे दी जान

!!अजय यादव !! देवघर/ धनबाद: सीबीएसई बारहवीं परीक्षा के नतीजे आने के बाद कई परिवारों में खुशी का माहौल है. वहीं देवघर का एक छात्र परीक्षा नतीजों से इतना आहत हुआ हुआ कि पानी टंकी से कूद कर इसने जान दे दी. प्रियांशु रंजन जसीडीह पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करता था लेकिन फिलहाल वह धनबाद […]

!!अजय यादव !!

देवघर/ धनबाद: सीबीएसई बारहवीं परीक्षा के नतीजे आने के बाद कई परिवारों में खुशी का माहौल है. वहीं देवघर का एक छात्र परीक्षा नतीजों से इतना आहत हुआ हुआ कि पानी टंकी से कूद कर इसने जान दे दी. प्रियांशु रंजन जसीडीह पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करता था लेकिन फिलहाल वह धनबाद के सरायढेला थाना अंतर्गत सुगियाडीह बैंक कॉलोनी में रहता था. पुलिस ने उसका शव धनबाद स्थित घर के समीप पानी टंकी से बरामद किया.

उनके पिता संजय कुमार व मां प्रियंका देवी देवघर के कास्टर टाउन मुहल्ले में किराये के मकान में रहते थे. वह अपने माता-पिता के साथ ही देवघर में रहकर 12वीं साइंस(बॉयोलोजी) की पढ़ाई करता था. जबकि उसका परिवार मूल रूप से धनबाद का रहने वाला बताया जाता है. सीबीएसई -2018 के 12वीं का परिणाम आने पर उसे केमिस्ट्री में 36 अंक मिले. इसके बाद उसने इस तरह का बड़ा कदम उठा लिया.

प्राचार्य ने क्या कहा ?

जसीडीह पब्लिक स्कूल के प्राचार्य डॉ भारतेंदु दूबे ने बताया कि पढ़ाई-लिखाई में प्रियांशु बेहतर स्टूडेंट था. साथ ही स्कूल में अपने साथियों के साथ भी व्यवहार बहुत ही अच्छा था. कुछ अंकों के कारण वह इतना बड़ा कदम उठा लेगा. यह किसी ने सोचा नहीं था.

प्रियांशु ने लाया कितना मार्क्स

प्रियांशु ने जीवविज्ञान में 76 मार्क्स, बॉयोलॉजी में 54, फिजिक्स – 52, केमिस्ट्री -36, शारारिक शिक्षा – 59 अंक हासिल किया है. केमिस्ट्री में मार्क्स कम आये थे. इसलिए वह निराश था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें