30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन में पत्थरबाजी, यात्री जख्मी

देवघर : जसीडीह-दुमका रेलखंड पर स्थित देवघर स्टेशन के समीप सवारी गाड़ी पर पथराव किया गया. इस घटना में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल यात्री वरुण कुमार दुबे कुंडा थाना क्षेत्र के घोड़दौड़ा गांव का रहनेवाला है. वह जसीडीह-दुमका सवारी (53532) ट्रेन से दुमका जा रहा था. दुमका सदर अस्पताल परिसर […]

देवघर : जसीडीह-दुमका रेलखंड पर स्थित देवघर स्टेशन के समीप सवारी गाड़ी पर पथराव किया गया. इस घटना में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल यात्री वरुण कुमार दुबे कुंडा थाना क्षेत्र के घोड़दौड़ा गांव का रहनेवाला है. वह जसीडीह-दुमका सवारी (53532) ट्रेन से दुमका जा रहा था.

दुमका सदर अस्पताल परिसर में स्थित एक प्राइवेट लैब में वह एलटी है. वरुण ने बताया कि रेलवे ओवरब्रिज के समीप कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया. इससे उसके हाथ में चोट लग गयी. दुमका पहुंचने के बाद वहीं सदर अस्पताल में वरुण ने इलाज कराया. उसने बताया कि दुमका सदर अस्पताल वह प्रतिदिन इसी ट्रेन से आना-जाना करता है. एक सप्ताह से लगातार असामाजिक तत्वों द्वारा देवघर से मोहनपुर के बीच पत्थरबाजी की जा रही है.

पहले बासुकिनाथ स्टेशन के समीप ट्रेन पर ऐसी पत्थरबाजी होती थी. इसकी जानकारी दुमका रेल पुलिस को मौखिक रूप से पूर्व में दी गयी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी. पत्थरबाजी में दुमका निवासी दो अन्य छात्राएं भी आंशिक रूप से चोटिल हुई. इस संबंध में देवघर स्टेशन मास्टर पंकज कुमार से पूछा गया तो उन्होंने मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें