29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर में तीन मंदिरों से लाखों के जेवरात व नकद की चोरी

मधुपुर: मधुपुर के पंचमंदिर स्थित राणी सती दादी समेत तीन मंदिरों से चोरों ने चार किलो चांदी के आभूषण समेत दो लाख की चोरी कर ली. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चोर त्रिपुरधाम मंदिर के पिछले दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश कर गये और परिसर स्थित राणी सती दादी मंदिर, […]

मधुपुर: मधुपुर के पंचमंदिर स्थित राणी सती दादी समेत तीन मंदिरों से चोरों ने चार किलो चांदी के आभूषण समेत दो लाख की चोरी कर ली. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चोर त्रिपुरधाम मंदिर के पिछले दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश कर गये और परिसर स्थित राणी सती दादी मंदिर, लक्ष्मी नारायण मंदिर व बजरंग बली मंदिर से सभी जेवरात व दान पेटी में रखे पैसे की चोरी कर ली.
मंदिर का सामान पूरी तरह से तितर-बितर कर दिया. बताया जाता है कि चोरों ने राणी सती मंदिर से तकरीबन 40 हजार मूल्य के चांदी के दो हाथ, चांदी का छह छत्र, चांदी के दो लोटी, सोने का नथ के अलावा लक्ष्मी नारायण मंदिर से सोने में हीरा जड़ित नथ, चांदी के दो छत्र, चांदी का सिंहासन व प्लेट, चांदी के दो मुकुट, चांदी का चरण पात्र, चांदी की बांसुरी समेत बजरंग बली मंदिर से चांदी का दो छत्र व एक मुकुट की चोरी कर ली. इसके अलावा मंदिर परिसर में रखे दान पेटी से तकरीबन 25 हजार रुपये ले गये. दान पेटी पिछले डेढ़ साल से नहीं खोला गयी थी.
घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे व मामले की छानबीन की. इसके अलावा अरुण गुटगुटिया, कन्हैया लाल कन्नू, मोती सिंह, अवनि भूषण समेत कई लोगों ने मंदिर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. घटना को लेकर मंदिर के पुजारी कौशलेश मिश्रा के बयान पर एक मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें