18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, भाई घायल

देवघर : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, भाई घायल

मंगलवार को देवघर के मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत बीचगढ़ा पंचायत के शुकराहट से कुसुमडीह जाने वाले मार्ग को ग्रामीणों ने 5 घंटे तक जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने पर बीचगढ़ा पंचायत की मुखिया सुलेखा देवी, पंचायत समिति सदस्य अजय यादव, धनेश्वर यादव आदि ने ग्रामीणों से वार्ता की.

देवघर : मंगलवार को देर शाम चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत माधोपुर के समीप सड़क दुर्घटना में 30 वर्षीय एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. गंभीर अवस्था में उसे देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत युवक का नाम अरुण सिंह है, जो गिरिडीह जिले के देवरी का रहने वाला बताया जाता है. उसके साथ बाइक पर सवार धीरज सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. अस्पताल सूत्रों से जानकारी के अनुसार दोनों युवक अपने गांव देवरी से अपनी बहन को उसके ससुराल माधोपुर छोड़ने के लिए आये थे. बहन को माधोपुर स्थित ससुराल में छोड़ने के बाद वापस लौट रहे थे. इसी बीच किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये.स्थानीय लोगों की मदद से उसे देवघर सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने अरुण को मृत घोषित कर दिया. इधर चिकित्सक ने बैद्यनाथ धाम ओपी प्रभारी को घटना की सूचना दी. ओपी प्रभारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के आने के बाद बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम होगा.


सड़क काटे जाने के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने पांच घंटे किया सड़क जाम

मंगलवार को देवघर के मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत बीचगढ़ा पंचायत के शुकराहट से कुसुमडीह जाने वाले मार्ग को ग्रामीणों ने 5 घंटे तक जाम कर दिया. गादी बेहंगा व डुमरकोला गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार ने उनके गांव जाने की कच्ची सड़क को निर्माण के दौरान जेसीबी से काट दिया, जिससे गांव के लोगों का आवागमन बाधित हो गया है. इसके साथ ही गादी बेहंगा और डुमरकोला गांव के ग्रामीण दोनों गांव में पक्की सड़क निर्माण करने की मांग भी करने लगे. इस दौरान देर शाम काम से लौट रहे मजदूर सहित बाइक सवार, ऑटो आदि जाम में फंस गये. जाम की सूचना मिलने पर बीचगढ़ा पंचायत की मुखिया सुलेखा देवी, पंचायत समिति सदस्य अजय यादव, धनेश्वर यादव आदि ने ग्रामीणों से वार्ता की. इसके बाद जेसीबी से वापस काटे गए गड्ढे को भरा गया. मुखिया ने कहा कि गादी बेहंगा व डुमरकोला गांव के लिए नयी सड़क निर्माण का प्रस्ताव ग्राम सभा के माध्यम से विभाग को भेजा जायेगा. रात करीब नौ बजे जाम हटाया गया. हालांकि उस समय तक ग्रामीण सड़क पर ही बैठे हुए थे.

Also Read: देवघर : ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट सवारी करने वालों से वसूला 1.70 लाख जुर्माना

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें