26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसे में एक महिला की मौत, पिता-पुत्र सहित तीन घायल

पेटरवार के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना

प्रतिनिधि,पेटरवार.

पेटरवार थाना क्षेत्र में रविवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई. जबकि पिता-पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

पेटरवार-रामगढ़ पथ(एनएच- 23) पर थाना क्षेत्र के चरगी घाटी स्थित धोबीयाजारा मोड़ के निकट रविवार को दोपहर 12:30 बजे एक ऑटो ने स्कूटी सवार पिता, पुत्र सहित मां को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में स्कूटी सवार रजरप्पा प्रोजेक्ट थाना क्षेत्र के उरबा गांव निवासी कैलाश महतो (40), पुत्र सत्येंद्र कुमार महतो(10) और कैलाश महतो की मां साबी देवी( 60) गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस व पीसीआर वैन से सीएचसी पेटरवार में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉ हेमलता तिग्गा ने प्राथमिक उपचार कर सभी घायलों को सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल जाने के दौरान साबी देवी की मौत हो गई. इस घटना में पिता-पुत्र का दाहिना हाथ और पैर टूट गया है.

झाड़-फूंक करा कर उरबा लौट रहे था परिवार : बताया जाता है कि पेटरवार के एक सोखा घर से झाड़-फूंक करा कर तीनों लोग एक स्कूटी से अपने घर उरबा जा रहे थे. इसी क्रम में चरगी के धोबिया जारा मोड़ के निकट पीछे से आ रही एक ऑटो ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया और दो सौ मीटर तक घसीट कर ले गया. दूसरी घटना पेटरवार-तेनु पथ पर थाना क्षेत्र के ओरदाना पंचायत के ओबरा गांव में रविवार को दोपहर 3:30 बजे हुई. कसमार थाना क्षेत्र के बगदा गांव निवासी सह एफसीआइ गोदाम गोमिया में प्रबंधक अमरदीप कुमार महतो(38) अपनी कार ( जेएच 10 सी के 5651) से गोमिया से अपने घर बगदा जा रहे थे. इसी दौरान ओबरा गांव के पास कार का बायां चक्का ब्लास्ट कर गया और कार अनियंत्रित होकर वहां पहले से खड़ी एक मिनी मालवाहक ट्रक (जे एच 12 जी 8315) में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटना में प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गया और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. 108 एंबुलेंस से घायल को सीएचसी पेटरवार में भर्ती कराया गया. जहां पर चिकित्सा पदाधिकारी डॉ तिग्गा ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया. बताया जाता है कि पेटरवार पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें