29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के नशे में हाजी से मारपीट, दो युवकों की सूझ- बूझ से बची जान

प्रतिनिधि,बोकारो थर्मल बोकारो : शराब के नशे में दो युवकों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की. स्थानीय राजाबाजार निवासी हाजी गयासुद्दीन अंसारी (62 वर्षीय) कब्रिस्तान में मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे फातिया पढ़ रहे थे. इसी दौरान चहारदीवारी फांदकर एक युवक शराब के नशे में पहुंचे. कब्रिस्तान में आने के बाद युवक […]

प्रतिनिधि,बोकारो थर्मल

बोकारो : शराब के नशे में दो युवकों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की. स्थानीय राजाबाजार निवासी हाजी गयासुद्दीन अंसारी (62 वर्षीय) कब्रिस्तान में मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे फातिया पढ़ रहे थे. इसी दौरान चहारदीवारी फांदकर एक युवक शराब के नशे में पहुंचे. कब्रिस्तान में आने के बाद युवक ने फातिया पढ़ रहे हाजी के समीप जाकर उनसे बदतमीजी की और मारपीट करन लगे.
इसी दौरान अरुण कुमार की नजर कब्रिस्तान में हाजी के साथ मारपीट करते युवक पर पड़ी.अरुण कुमार के शोर मचाकर उन्हें रोकने की कोशिश की. इसके बाद कई लोग जमा हो गये और हाजी केे साथ मारपीट कर रहे युवक के चंगुल से बचा लिया.हाजी ने घटना की सूचना अन्य लोगों के साथ जाकर थाने में दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा सूचना पाकर बेरमो के सीओ मनोज कुमार भी बोकारो थर्मल थाना में कैंप कर रहे हैं.
आरोपी पर कांड संख्या 84/2019 भादवि की धारा 448,153 ए,295,295 ए,307,323 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे तेनुघाट उपकारा भेज दिया गया है. दो युवकों के प्रयास से बड़ी घटना नहीं हुई. गोविंदपुर निवासी अरुण एवं देव की सराहना हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें