शौच करने गयी नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची : पुंदाग ओपी क्षेत्र के लाजपत नगर में नौ वर्षीय नाबालिग स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार शाम की है, लेकिन पुलिस को घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह मिली.
नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप भुटटू नामक युवक और उसे सहयोग करने में इरशाद नामक युवक का नाम सामने आया है. घटना को लेकर शुक्रवार को पुंदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. शनिवार को नाबालिग की मेडिकल जांच पूरी होगी.
पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. दोनों आरोपी पुंदाग के रहनेवाले हैं. बहरहाल पुलिस को दोनों फरार मिले. नाबालिग के साथ घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है.
पुंदाग पुलिस के अनुसार नाबालिग गुरुवार की देर शाम घर से निकल कर कुछ दूर पर स्थित मैदान में शौच करने गयी थी. इसी दौरान आरोपी भुट्टू और इरशाद नाबालिग के पास पहुंच गये. बताया जाता है कि दोनों पहले से मैदान में थे.
नाबालिग को अकेला देखकर आरोपी भुटटू उसे जबरन पकड़ कर झाड़ी में ले गया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया है. इस दौरान इरशाद वहां खड़ा रहा और घटना को अंजाम देने में अपने दोस्त काे सहयोग किया.
नाबालिग ने जब चिल्लाना शुरू किया, तब आरोपियों ने उसे चाकू मारने की धमकी दी. इसी बीच नाबालिग के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन वहां पहुंचे. लेकिन इससे पहले दोनों आरोपी वहां से फरार हो गये. पुलिस के अनुसार नाबालिग के घर में शौचालय नहीं था. इसलिए वह खुले में शौच करने बाहर गयी थी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें