27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर पहुंचाने के बहाने नाबालिग को ले गया खड़गपुर, किया रेप

रांची : कोतवाली पुलिस ने अपहृत नाबालिग को जमशेदपुर के गालूडीह थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है. वहीं अपहरण के आरोप में राजेश महतो को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी गालूडीह थाना क्षेत्र के छोटा उल्दी का रहनेवाला है. उसकी गिरफ्तारी उसके घर से हुई है. नाबालिग भी गालूडीह थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. […]

रांची : कोतवाली पुलिस ने अपहृत नाबालिग को जमशेदपुर के गालूडीह थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है. वहीं अपहरण के आरोप में राजेश महतो को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी गालूडीह थाना क्षेत्र के छोटा उल्दी का रहनेवाला है. उसकी गिरफ्तारी उसके घर से हुई है. नाबालिग भी गालूडीह थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. वर्तमान में वह कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई करती थी.
उसके अपहरण को लेकर सात नवंबर को कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़ित नाबालिग एक ही थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. इस वजह से दोनों पूर्व से परिचित थे. नाबालिग दीपावली के पूर्व अपने घर जाना चाहती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात आराेपी राजेश महतो के साथ हुई.
राजेश ने नाबालिग से कहा कि वह उसे घर छोड़ देगा. इसके बाद वह नाबालिग को रांची से लेकर गालूडीह के लिए रवाना हो गया. गालूडीह पहुंचने के बाद उसने नाबालिग को घर नहीं पहुंचाया. वह नाबालिग को घुमाने खड़गपुर ले गया.
पुलिस के अनुसार नाबालिग ने बताया कि उसके साथ खड़गपुर स्थित एक कमरे में राजेश ने रेप किया. लेकिन वह घटनास्थल के पते के बारे में पूरा नहीं जानती है. कमरे में कुछ और युवक थे.
लेकिन उन लोगों ने नाबालिग के साथ कुछ नहीं किया. इस घटना के बाद राजेश आठ नवंबर को नाबालिग को लेकर गालूडीह थाना के समीप पहुंचा और नाबालिग को थाना से कुछ दूर छोड़ने के बाद अपने घर चला गया. पुलिस ने नाबालिग की मेडिकल जांच भी करायी है. पुलिस न्यायालय में उसका बयान भी करायेगी.
नाबालिग के अपहरण को लेकर कोतवाली थाना में दर्ज हुई थी प्राथमिकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
रांची में एक लॉज में रह कर पढ़ाई करती थी पीड़िता, आरोपी को पहले से जानती थी नाबालिग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें