30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर में दिनदहाड़े होटल के काउंटर पर चलायी गोली

देवघर : देवघर नगर थाना अंतर्गत हरिकिशुन साह लेन शुक्रवार को गोलियों की आवाज से दहल उठा. यहां स्थित होटल नारायण प्लाजा में युवकों को अड्डाबाजी नहीं करने दिया, तो उन्होंने काउंटर पर गोली चला दी. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में काउंटर पर मौजूद होटल के मैनेजर समेत अन्य कर्मी बाल-बाल बच गये. बिहार में पुलिस […]

देवघर : देवघर नगर थाना अंतर्गत हरिकिशुन साह लेन शुक्रवार को गोलियों की आवाज से दहल उठा. यहां स्थित होटल नारायण प्लाजा में युवकों को अड्डाबाजी नहीं करने दिया, तो उन्होंने काउंटर पर गोली चला दी. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में काउंटर पर मौजूद होटल के मैनेजर समेत अन्य कर्मी बाल-बाल बच गये.

बिहार में पुलिस महकमे में होगी बंपर बहाली, हो जाइए तैयार

गोलीबारी करने के बाद तीनों युवकों ने कहा कि थाने में शिकायत की, तो देख लेंगे. इसके बाद एकबारफिरहवाई फायरिंग की और वहां से फरार हो गये. घटना के दौरान उन्होंने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ दीपक कुमार पांडेय, नगर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर विनोद कुमार सशस्त्र बलों व पीसीआर पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम कीगोली के दो खोखे बरामद किये गये. इसके बाद पुलिस आरोपितों की छापेमारी में जुट गयी. आरोपितों में एक की पहचान वहीं सामने की गली में रहने वाले छोटू सिंह के रूप में की गयी है. छोटू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

मजाक या धमकी! हरियाणा पुलिस से अखिलेश ने कहा : डॉन हूं, ज्यादा दिन कैद करके नहीं रख पाओगे

होटल के मैनेजर किशोर तिवारी ने पुलिस को बताया कि छोटू अपने साथियों के साथ पीने-खाने के लिए अड्डाबाजी करना चाह रहा था. इसी मामले में सुबह करीब 11:30 बजे साथियों के साथ आकर उसने बकझक की थी. उसी वक्त गोली मारने की धमकी दी थी. इस संबंध मेंउन्होंने थाना में शिकायत की और छोटू के अभिभावक को भी इसकी जानकारी दी.

मामले की भनक लगने के बाद दोपहर 1:30 बजे फिर दो अज्ञात साथियों के साथ छोटू यहां आया और उसने गोली चला दी. हालांकि, जान-माल की क्षति नहीं हुई है. जिले की पुलिस कप्तान ए विजयालक्ष्मी ने कहा है कि मामले की जानकारी मिली है. प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें