36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand Weather Forecast: तीन से पांच मार्च तक झारखंड में गरज के साथ बारिश, छह मार्च से मौसम साफ

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में एक मार्च को आसमान साफ रहेगा. तीन मार्च से गरज के साथ हल्के व मध्यम दर्जे की बारिश होगी. पश्चिमी विक्षोभ के कारण पांच मार्च तक बारिश हो सकती है. छह मार्च से मौसम साफ रहेगा.

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में तीन से पांच मार्च तक गरज के साथ बारिश की संभावना है. छह मार्च से मौसम साफ रहने का अनुमान है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मार्च को झारखंड के धनबाद आ रहे हैं. इस दौरान मौसम साफ रहेगा. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि झारखंड के अलग-अलग हिस्सों में तीन मार्च से गरज के साथ हल्के व मध्यम दर्जे की बारिश होगी. मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण राज्य में पांच मार्च तक बारिश हो सकती है. छह मार्च से मौसम साफ रहेगा. एक मार्च को आसमान साफ रहेगा व तापमान में वृद्धि होगी. वहीं, तापमान में अगले दो-तीन दिनों में तीन से चार डिग्री सेल्सियस की वृद्धि हो सकती है.

अधिकतम तापमान में 0.8 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि
पीएम नरेंद्र मोदी एक मार्च को झारखंड (धनबाद) आ रहे हैं. मौसम विभाग की मानें को इनके आगमन पर मौसम साफ रहने की संभावना है. इसके बाद तीन मार्च से बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार, रांची का अधिकतम तापमान गुरुवार को 27 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 15.9 डिग्री सेल्सियस रहा. बुधवार की तुलना में अधिकतम तापमान में 0.8 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि दर्ज की गयी. इसमें और वृद्धि का अनुमान है. हालांकि, न्यूनतम तापमान लगभग स्थिर है. गुरुवार को जमशेदपुर का अधिकतम तापमान 31 डिग्री तथा न्यूनतम तापमान 18.2 डिग्री सेल्सियस रहा. इसी प्रकार मेदिनीनगर का अधिकतम तापमान 30.4 डिग्री तथा न्यूनतम तापमान 14.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

Jharkhand Weather Forecast: आंधी-तूफान के साथ बारिश व वज्रपात, दो की मौत, दो घायल, कब तक होगी बारिश?

रांची का पिछले पांच दिनों का तापमान (डिग्री सेल्सियस में)
तिथि अधिकतम न्यूनतम
29 फरवरी 27.0 15.9
28 फरवरी 26.2 15.9
27 फरवरी 29.4 15.5
26 फरवरी 28.4 15.0
25 फरवरी 25.6 14.3

Weather Forecast : झारखंड-बिहार में होगी बारिश, जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें