16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यगुजरातअरविंद केजरीवाल के गुजरात छोड़ते ही भागने लगे 'आप' नेता, थामा भाजपा का दामन

अरविंद केजरीवाल के गुजरात छोड़ते ही भागने लगे ‘आप’ नेता, थामा भाजपा का दामन

Aam Aadmi Party/ Arvind Kejriwal in Gujarat : गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला ने कहा कि यह बात तो साफ है कि आम आदमी पार्टी के लोग गुजरात की जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं. गुजरात के लिए अरविंद केजरीवाल के दौरे का कोई मतलब नहीं निकला.

Aam Aadmi Party/ Arvind Kejriwal in Gujarat : गुजरात में आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जोरदार झटका लगा है. दरअसल जो खबर आ रही है वो ‘आप’ को परेशान करने वाली है. खबरों की मानें तो केजरीवाल की पार्टी के करीब 150 नेता और कार्यकर्ताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. यही नहीं इन्होंने ‘आप’ का दामन छोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा जताया है. अकेले केजरीवाल की पार्टी ही नहीं इस दौरान कांग्रेस को भी नुकसान उठाना पड़ा है. कांग्रेस के कई सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है.

घर पहुंचते ही केजरीवाल को झटका

आपको बता दें कि यह दल बदल तब हुआ जब ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ दो दिनों के गुजरात दौरे से लौटे. इस खबर को अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे ने प्रमुखता से प्रकाशित की है. वेबसाइट के अनुसार, गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला की ओर से जानकारी दी गई है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान अपने-अपने घर नहीं पहुंचे या खाना भी नहीं खाया और उनकी पार्टी के लिए बुरी खबर आ गई. आम आदमी पार्टी के लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताया और हमारी पार्टी में शामिल हो गये.

जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ

आगे गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला ने कहा कि यह बात तो साफ है कि आम आदमी पार्टी के लोग गुजरात की जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं. गुजरात के लिए उनके दौरे का कोई मतलब नहीं निकला. यहां की जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पंजाब में आप सरकार के महज पांच दिनों में ही किसानों पर लाठीचार्ज हो गया.

Also Read: आसमान छू रहे हैं भारत के युवा, यह युवा शक्ति का महाकुंभ: 11वें खेल महाकुंभ में बोले पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूरा विश्‍वास

नए नेताओं का भाजपा में स्वागत करते हुए वाघेला ने कहा कि आज हमारी पार्टी में आये लोगों ने आप और कांग्रेस छोड़ने का काम किया है. गुजरात में लंबे समय से भाजपा की सरकार जनता के आशीर्वाद से है, क्योंकि लोगों को हमपर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूरा विश्‍वास है.

Posted BY : Amitabh Kumar

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें