27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक सवार अपराधियों का तांडव, हाजीपुर में 20 लाख रुपये की लूट, फ्लिपकार्ट की पार्टनर कूरियर कंपनी से 14.90 लाख लूटे

हाजीपुर (वैशाली) : हाजीपुर में अपराधियों ने सोमवार को महज कुछ घंटों के अंदर अलग-अलग घटनाओं में ऑनलाइन कुरियर कंपनी, पेट्रोल पंप, सीएसपी व डिलिवरी ब्वॉय से लगभग बीस लाख रुपये लूट लिये. सुबह लगभग पांच बजे हाजीपुर-पटना मार्ग पर औद्योगिक थाने के जढुआ के समीप साईं पेट्रोल पंप से बाइक सवार चार अपराधियों ने […]

हाजीपुर (वैशाली) : हाजीपुर में अपराधियों ने सोमवार को महज कुछ घंटों के अंदर अलग-अलग घटनाओं में ऑनलाइन कुरियर कंपनी, पेट्रोल पंप, सीएसपी व डिलिवरी ब्वॉय से लगभग बीस लाख रुपये लूट लिये. सुबह लगभग पांच बजे हाजीपुर-पटना मार्ग पर औद्योगिक थाने के जढुआ के समीप साईं पेट्रोल पंप से बाइक सवार चार अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूट लिया.

वहीं लालगंज थाने के मानपुर गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी से बाइक सवार तीन अपराधियों ने लगभग दो लाख रुपये लूट लिया. उधर, बेलसर ओपी के पटेढा जयराम गांव में बाइक सवार अपराधियों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलिवरी ब्वॉय से 19 हजार रुपये तथा कुछ पार्सल भी लूट लिया. खबर के मुताबिक, वैशाली के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ले में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट की को पार्टनर इनस्टाकार्ट कार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कूरियर कंपनी की शाखा से नकाबपोश अपराधियों ने 14.90 लाख रुपये लूट लिये. लूट की इस घटना को लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

किराना व्यवसायी के कर्मी से आठ लाख की लूट

रामगढ़वा (पू चंपारण). बैंक में रुपया जमा कराने जा रहे स्थानीय किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार के स्टाफ नवनीत कुमार से रामगढ़वा स्टेट बैंक के सामने से अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर आठ लाख रुपये लूट लिया. लूट की खबर सुनते ही मोतिहारी एसपी नवीनचंद्र झा, रक्सौल एसडीपीओ संजय कुमार झा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीराम राम को कई आवश्यक दिशा-निर्देश के साथ टीम बना कर अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें