37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहाबुद्दीन की पत्रकार राजदेव हत्या मामले में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम पेशी होगी

मुजफ्फरपुर : सीबीआइ की एक विशेष अदालत के बिहारमें सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में प्रोडक्शन वारंट की अनुमति दिए जाने पर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंदआरजेडी के विवादास्पद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की इस मामले में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम पेशी होगी. मुजफ्फरपुर स्थित सीबीआइ की एक विशेष अदालत की न्यायाधीश अनुपमा […]

मुजफ्फरपुर : सीबीआइ की एक विशेष अदालत के बिहारमें सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में प्रोडक्शन वारंट की अनुमति दिए जाने पर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंदआरजेडी के विवादास्पद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की इस मामले में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम पेशी होगी. मुजफ्फरपुर स्थित सीबीआइ की एक विशेष अदालत की न्यायाधीश अनुपमा कुमारी ने सीबीआइ के उपाधीक्षक सुनिल कुमार रावत में इस मामले में आग्रह को स्वीकार करते हुए शहाबुद्दीन के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट की अनुमति प्रदान कर दी.

आदेश के मुताबिक सीबीआइ की अदालत में इस मामले में शहाबुद्दीन की पेशी आगामी 26 मई को वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम होगी. सीवान से राजद के सांसद रहे शहाबुद्दीन पर गत वर्ष एक मशहूर हिंदी अखबार के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में कथित तौर संलिप्त रहने का आरोप है. शहाबुद्दीन 45 से अधिक मामलों में आरोपी हैं. गत फरवरी महीने से दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं.

भगवा गमछा किसी को मारने का लाइसेंस बन चुका है : लालू

शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर किया गया था. सीवान निवासी चंद्रशेखर प्रसाद जिनके तीन पुत्रों की दो वारदातों में हत्या कर दी गयी थी और पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन के आग्रह पर उच्चतम न्यायालय ने यह निर्देश दिया था. राजदेव की गत वर्ष 14 मई को सीवान में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जिनकी पत्नी ने अपने पति की हत्या में शहाबुद्दीन की संलिप्तता का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें