35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भगवा गमछा किसी को मारने का लाइसेंस बन चुका है : लालू

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने झारखंड के सरायकेला में बच्चा चोरी के आरोप में चार लोगों की हत्या को लेकर भाजपा को कठघरे में खड़ा किया है. रविवार को उन्होंने सरायकेला की घटना पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी शासित राज्यों में भाजपाइयों का भगवा गमछा किसी को भी मारने […]

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने झारखंड के सरायकेला में बच्चा चोरी के आरोप में चार लोगों की हत्या को लेकर भाजपा को कठघरे में खड़ा किया है. रविवार को उन्होंने सरायकेला की घटना पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी शासित राज्यों में भाजपाइयों का भगवा गमछा किसी को भी मारने का लाइसेंस बन चुका है. देश नकारात्मकता और अराजकता के घनघोर अंधेरे मे जी रहा है.
लालू प्रसाद ने भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के उस बयान पर भी जवाब दिया है जिसमें कहा गया है कि यह जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का, उतना ही दलितों और आदिवासियों का.
इसके जवाब में लालू प्रसाद ने लिखा है कि केवल जुबानी ही ना बोलें. पहले यह बताओ मोदी कैबिनेट में कितने दलित/आदिवासी और पिछड़े कैबिनेट मंत्री है. उनका कुल प्रतिशत क्या है? होश आ जायेगा. रविशंकर प्रसाद द्वारा महागठबंधन को स्वार्थबंधन कहने पर लालू प्रसाद ने लिखा है कि फिर तो आपके तर्कनुसार आप ज्यादा स्वार्थी और डरपोक हैं, क्योंकि आपके एनडीए मे 33 पार्टियां हैं. जनाब कितनी? 33. हम इतने हो गये तो ढूंढ़े नही मिलोगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें