23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के मंत्री से रिश्तों के सुप्रीम कोर्ट के सवाल पर फिर चर्चे में आया कैफ

पटना / सीवान :पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड को लेकर उनकी पत्नी आशा रंजन द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के जारी नोटिस से एक बार फिर घटना का संदिग्ध शमशीर कैफ सुर्खियों में है. सुप्रीम कोर्ट ने शमशीर कैफ उर्फ बंटी से रिश्ते के बारे में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री […]

पटना / सीवान :पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड को लेकर उनकी पत्नी आशा रंजन द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के जारी नोटिस से एक बार फिर घटना का संदिग्ध शमशीर कैफ सुर्खियों में है. सुप्रीम कोर्ट ने शमशीर कैफ उर्फ बंटी से रिश्ते के बारे में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को नोटिस जारी किया है. क्रिकेटर से अपराध के क्षेत्र मेंसुर्खियों में आया नगर थाने के दक्षिण टोला मुहल्ला निवासी शमशीर कैफ उर्फ बंटी पर पुलिस से लेकर कोर्ट तक शिकंजा कसता जा रहा है.

तस्वीर हुई थी वायरल

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के भागलपुर जेल से बाहर निकलने पर साथ में सीवान तक का सफर करनेवाले शमशीर कैफ पर भले ही पहले से मुकदमों की लंबी फेहरिस्त हो, पर पुलिस को इससे कोई वास्ता नहीं रहा. पुलिस उस पर हाथ डालने के बजाय शुरू से ही कैफ की ऊंची रसूख के चलते नजर हटाये रही. लेकिन, राजदेव रंजन हत्याकांड में कैफ के भी शामिल होने के पुलिसरिकार्ड में बात आने तथा शहाबुद्दीन के साथ की उसकी तसवीर वायरल होने के बाद अचानक मामले ने तूल पकड़ लिया. लिहाजा, अन्य मामलों में पुलिस ने इश्तेहार चिपकाने के साथ ही कुर्की की कार्रवाई भी चंद घंटों में ही कर डाली.

तेज प्रताप को नोटिस

अब एक बार फिर शमशीर कैफ उर्फ बंटी सुप्रीम कोर्ट द्वारा उसके साथ रिश्तों के संबंध में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को नोटिस जारी करने के बाद चर्चा में आ गया है. सोशल मीडिया में कैफ की स्वास्थ्य मंत्री के साथ वाली तसवीर वायरल हुई थी. इसके बाद ही पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कैफ व शहाबुद्दीन की संलिप्तता के जांच की मांग की है. इसे स्वीकार करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव व मो. शहाबुद्दीन को नोटिस जारी किया है. इसका दो सप्ताह में जवाब देना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें