35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BIHAR : सीवान में दिनदहाड़े बैंक से 10 लाख की लूट, एक गिरफ्तार

सीवान : बिहार के सीवान जिले में जीबी नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर में आज पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार के बल परदस लाख रुपये लूट लिये.वारदात के बाद भागते बदमाशों में से एक को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने तरवारा बाजार में दबोच लिया. पुलिस मौके से दो पिस्टल, एक […]

सीवान : बिहार के सीवान जिले में जीबी नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर में आज पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार के बल परदस लाख रुपये लूट लिये.वारदात के बाद भागते बदमाशों में से एक को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने तरवारा बाजार में दबोच लिया. पुलिस मौके से दो पिस्टल, एक बाइक व लूट के कुछ रुपये बरामद किये हैं. घटना के बाद से बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है.

दीनदयालपुर स्थित पीएनबी शाखा में आज दिन के ग्यारह बजे तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन नकाबपोशों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कैश की चाबी छीन ली. दहशत फैलाने के लिए तीन कर्मियों व एक ग्राहक को गोली मार कर घायल कर दिया. घायलोंको प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है. वारदात के दौरानअपराधियों ने सीसीटीवी को निष्क्रिय कर दिया तथा वहां मौजूद ग्राहकों को भीहथियार के बल पर कब्जे में ले लिया. इसके बाददस लाख रुपये लेकर बदमाश बाइक से फरार हो गये.

उधर, फायरिंग की आवाज सुन कर ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गये. ग्रामीणों में से कुछ ने भागते हुए बदमाशों पर पथराव किया. इसके बाद भी बदमाश फायरिंग करते हुए तरवारा की ओर भागने लगे. दो बाइकों पर सवार होकर पांच बदमाश भागने में सफल रहे, जबकि एक बाइक अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया.पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने फरार बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें