27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब पीने के मामले में बिहार पुलिस के निलंबित ASI की मुश्किलें बढ़ी

सीवान : बिहार के सीवान जिले के महादेवा ओपी के निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. नशे की हालत में पकड़े जाने पर एसपी अभिनव कुमार ने लालबाबू मांझी को सस्पेंड कर दिया था. निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट से जमानत मिल गयी है. भले ही एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट […]

सीवान : बिहार के सीवान जिले के महादेवा ओपी के निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. नशे की हालत में पकड़े जाने पर एसपी अभिनव कुमार ने लालबाबू मांझी को सस्पेंड कर दिया था. निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट से जमानत मिल गयी है.

भले ही एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट से जमानत मिल गयी हो. लेकिन, कोर्ट के आदेश के बाद उसके ब्लड सैंपल को मेडिकल जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया है. मंगलवार को थाने का विशेष दूत आरोपी एएसआई का ब्लड सैंपल लेकर मुजफ्फरपुर के लैब के लिए रवाना हो गया.
बता दें नशे की हालत में पकड़े जाने पर पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने लालबाबू मांझी को निलंबित कर दिया था. इसको लेकर महादेवा ओपी थाने में पुलिस ने केस भी दर्ज किया है. आरोपी के महादेवा ओपी थाने के होने के कारण मुफस्सिल थाने को जांच का जिम्मा दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें