25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : वशी अहमद हत्याकांड के गवाह की गोली मार कर हत्या, पुलिस को आक्रोशितों ने भगाया

सीवान : बिहार के सीवान में एमएचनगर थाने के पियाउर गांव निवासी सह आजाद नामक ईंट भट्ठा संचालक वशी अहमद हत्याकांड के गवाह सह उनके भतीजे की अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम गोली मार मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों ने ईंट भट्ठे पर पहुंच इस घटना को अंजाम दिया. वशी अहमद के भतीजे […]

सीवान : बिहार के सीवान में एमएचनगर थाने के पियाउर गांव निवासी सह आजाद नामक ईंट भट्ठा संचालक वशी अहमद हत्याकांड के गवाह सह उनके भतीजे की अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम गोली मार मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों ने ईंट भट्ठे पर पहुंच इस घटना को अंजाम दिया. वशी अहमद के भतीजे को दो गोली मारने के बाद अपराधियों ने बम से भी हमला किया. इसके बाद अपराधी फरार हो गये. गोली व बम चलने की आवाज सुन मजदूर व अन्य भागते हुए पहुंचे तो देखा कि अली अहमद खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरे पड़े. लोगों ने उन्हें चिकित्सक के पास ले जाने की सोची, परंतु उनकी मौत हो चुकी थी.

इधर, घटना की सूचना पर एमएचनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. यह देख लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस को वहां से पीछे हटना पड़ा. इसके बाद आंदर थाने की पुलिस के साथ इंस्पेक्टर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गये. मृतक के परिजन मुखिया पति अबरे आलम पर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे.

गौरतलब हो कि एमएच नगर थाने के पियाउर गांव निवासी सह आजाद ईंट भट्ठा के संचालक वशी अहमद की 16 जनवरी 2016 में हत्या कर दी गयी थी. उनकी हत्या भूमि विवाद व आपसी वर्चस्व को लेकर हुयी थी. अपराधियों ने गोली मार कर उनकी हत्या की थी. उनके भतीजा अली अहमद के फर्द बयान पर हुसैनगंज/एमएच नगर कांड संख्या 14/16 के तहत तत्कालीन मुखिया पति अबरे आलम सहित अन्य चार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इस मामले में अली अहमद मुख्य गवाह थे.

मालूमहो कि पियाउर गांव निवासी अली अहमद चाचा की मौत के बाद चिमनी का काम देखने लगे. रोज की भांति वह चिमनी पर ही मौजूद थे. देर शाम करीब 4 बजे बाइक सवार अपराधी पहुंचे और अली अहमद को गोली मार मौत के घाट उतार दिया. यहीं नहीं उन पर बम से भी हमला बोला. जिससे पैर की उंगली जल गयी थी. घटना के वक्त अली अहमद के आसपास कोई मौजूद नहीं था. मजदूर व अन्य लोग गोली व बम की आवाज सुनकर भागते हुए मौके पर पहुंचे. इसके बाद अली अहमद की मौत की सूचना परिजनों को दी.

इधर, सूचना के एमएचनगर थानाध्यक्ष पंकज कुमार मौके पर पहुंचे तो लोग आक्रोशित हो गये. उनका आक्रोश देख थानाध्यक्ष को मौके से हटना पड़ा. इसके बाद वरीय अधिकारियों को सूचना दिया. सूचना के बाद आंदर इंस्पेक्टर अरुण कुमार मालाकार व थानाध्यक्ष शाहनवाज मौके पर पहुंचे. इसके बाद जांच पड़ताल में जुट गये. मृतक के परिजन पूर्व मुखिया पति अबरे आलम पर हत्या का आरोप लगा रहे थे. इधर पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में जुटी हुई थी. इधर परिजन एसपी को बुलाने की जिद पर अड़े थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें