36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CBSE : परीक्षा का पेपर खराब होने पर छात्रा ने की खुदकुशी

सीवान : परीक्षा खराब होने पर 16 वर्षीया एक छात्रा ने गले में फंदा डाल कर खुदकुशील कर ली. सीबीएसई बोर्ड की दसवीं की चल रही परीक्षा में पेपर खराब होने पर छात्रा काफी डिप्रेशन में थी. जानकारी के मुताबिक, नगर थाने के आनंद नगर मोहल्ले में बुधवार की देर रात एक 16 वर्षीय छात्रा […]

सीवान : परीक्षा खराब होने पर 16 वर्षीया एक छात्रा ने गले में फंदा डाल कर खुदकुशील कर ली. सीबीएसई बोर्ड की दसवीं की चल रही परीक्षा में पेपर खराब होने पर छात्रा काफी डिप्रेशन में थी. जानकारी के मुताबिक, नगर थाने के आनंद नगर मोहल्ले में बुधवार की देर रात एक 16 वर्षीय छात्रा ने परीक्षा का पेपर खराब होने पर गले में फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली. मृत छात्रा रितु कुमारी आनंद नगर निवासी संतोष कुमार की पुत्री थी.

घटना के संबंध में छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री इम्मानुएल मिशन स्कूल हरदिया की छात्रा थी. उसकी सीबीएसई बोर्ड की दसवीं की परीक्षा चल रही थी. उन्होंने बताया कि पहले के कुछ पेपर खराब होने की बात घरवालों को बतायी थी. पेपर खराब होने के कारण वह काफी डिप्रेशन में थी. उन्होंने बताया बुधवार की रात परिवार के अन्य सदस्य घर में बैठ कर टीवी देख थे. रितु दूसरे कमरे में पढ़ रही थी. देर रात करीब 1:00 बजे रितु की मां की जब नींद खुली, तो उसने उसके कमरे में देखा, तो वह नहीं दिखी. अचानक उनकी नजर फंदे से लटकती रितु पर पड़ी. यह दृश्य देख कर वह चिल्ला उठी. परिजनों ने इसकी सूचना नगर थाने को दे दी है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. छात्रा के पिता संतोष कुमार सदर प्रखंड के बालचंद हाता गांव के सरकारी स्कूल के शिक्षक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें