28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में 12 साल की बच्ची को तीन दिनों तक बंधक बनाकर गैंग रेप, पुलिस विभाग में हड़कंप

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा जिले से एक सनसनीखेज खबर मिल रही है. जिले में हुए एक गैंग रेप की घटना ने पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोगों को सकते में डाल दिया है. जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपराधियों ने तीन दिनों तक बंधक बनाकर गैंग रेप की इस घटना को अंजाम […]

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा जिले से एक सनसनीखेज खबर मिल रही है. जिले में हुए एक गैंग रेप की घटना ने पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोगों को सकते में डाल दिया है. जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपराधियों ने तीन दिनों तक बंधक बनाकर गैंग रेप की इस घटना को अंजाम दिया है. घटना सामने आते ही स्थानीय पुलिस की नींद उड़ गयी है. पुलिस ने सक्रियता के साथ मामले की जांच शुरू की है और एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है. घटना सदर प्रखंड के कारे गांव की बतायी जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे आरोपितों ने पहले बंधक बनाया और उसके बाद उसे नशा खिलाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि मकान में बंधक बनाने के दौरान रेप से जब पेट नहीं भरा, तो इनलोगों ने मुझे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. यह घटना रविवार देर रात की बतायी जा रही है. परिजनों के मुताबिक बच्ची अपने घर से किसी काम के लिए निकली थी. इसी दौरान घात लगाये बदमाशों ने उसे अपने कब्जे में किया और नशे की दवा खिलाकर उसे बेहोश कर दिया. उसके बाद एक सुनसान मकान में ले गये और बारी-बारी से उसके साथ रेप करते रहे. आरोपितों ने दूसरे दिन पीड़िता को गांव के बाहर टोठिया पहाड़ के पास एक सुनसान कमरे में रखा. पीड़िता ने बताया है कि उसके बाद बदमाशों में शामिल एक युवक उसे मुंगेर लेकर चला गया.

किसी तरह परिजनों नेमुंगेर जाकर अपनी बेटी को अपनेलेकर शेखपुरा रवाना हुए. पीड़िता और उसके परिजनों के मुताबिक जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया. आरोपी पांच की संख्या में थे और विरोध करने पर उसके साथ बार-बार रेप करते थे और मारपीट करते थे. पीड़िता के पिता ने पुलिस को बयान दिया है कि इस कांड में गांव के ही कुछ लोग शामिल हैं. परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने पांच लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

यह भी पढ़ें-
ट्रैक पर चलते-चलते गायब हो गयी कोटा-पटना एक्सप्रेस, रेलवे ने दिये जांच के आदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें