26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रद्धा व भक्ति के साथ की गयी भगवान चत्रिगुप्त की पूजा

शिवहर: जिले के कमरौली चित्रगुप्त मंदिर समेत अन्य स्थानों पर ज्ञान के देवता चित्रगुप्त की पुजा श्रद्धा व भक्ति के साथ की गयी. कमरौली में कायस्थ समुदाय के लोगों ने भक्तिपूर्वक चित्रगुप्त की पुजा की. इस दौरन मंत्रों के उच्चारण से पूरा क्षेत्र भक्ति रस से सरावोर रहा. राजद के जिलाध्यक्ष सह प्रदेश मुखिया महासंघ […]

शिवहर: जिले के कमरौली चित्रगुप्त मंदिर समेत अन्य स्थानों पर ज्ञान के देवता चित्रगुप्त की पुजा श्रद्धा व भक्ति के साथ की गयी. कमरौली में कायस्थ समुदाय के लोगों ने भक्तिपूर्वक चित्रगुप्त की पुजा की. इस दौरन मंत्रों के उच्चारण से पूरा क्षेत्र भक्ति रस से सरावोर रहा.

राजद के जिलाध्यक्ष सह प्रदेश मुखिया महासंघ सचिव सुमित कुमार वर्मा उर्फ दीपु ने बताया कि 1950 में नागेश्वर प्रसाद वर्मा व बैधनाथ प्रसाद वर्मा ने यहां चित्रगुप्त के अष्ठधातु की मुर्ति लगायी थी.

उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से 1998 में यहां मंदिर का निर्माण कराया गया. यहां श्रद्धा व भक्ति के साथ चित्रगुप्त की पूजा की जाती है. मौके पर आमोद कुमार वर्मा, संजय कुमार वर्मा,रामनंदन प्रसाद वर्मा, अशोक कुमार वर्मा, सुशील कुमार वर्मा, रमेश प्रसाद, पैक्स अध्यक्ष सुरेश प्रसाद वर्मा समेत कई मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें