30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम के बंधन बैंक में लगी भीषण आग, एसी, पंखे और फर्नीचर सब जलकर खाक, मची अफरा-तफरी

सासाराम में सोमवार को बंधन बैंक में भीषण आग लग गई. इस आग में बैंक के अंदर के कई उपकार जल गए. गनीमत रही की कोई हताहत नहीं हुआ.

सासाराम शहर के कुशवाहा सभा भवन के पास स्थित बंधन बैंक में सोमवार को भीषण आग लग गयी. इस आग में बैंक के अंदर लगे पंखे, एसी और फर्नीचर जलकर राख हो गये. हालांकि, इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट या बिजली के तारों में खराबी के कारण लगी होगी.इस दौरान बैंक सहित आसपास के दुकानों में अफरा तफरी मच गई.

फर्नीचर व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल कर खाक

आग लगने के बाद धीरे-धीरे यह एसी के तारों तक पहुंच गई और पूरे बैंक में फैल गई. बैंक में आग की लपटें और धुंआ देखकर ग्राहक और बैंक कर्मचारी बैंक से बाहर भागने लगे. बैंक के अंदर लगी आग अंदर तक फैल गई और फर्नीचर में आग लग गई. इससे बैंक में फर्नीचर व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल कर खाक हो गए.

बैंक कर्मियों ने आग पर पाया काबू

कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक शाखा के अंदर लगे कई एसी व पंखे काफी हद तक जल गये. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ

बैंक के फायर उपकरण की होगी जांच

इस संबंध में अनुमंडल अग्निशमन पदाधिकारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि बैंक में आग लगी थी. दो एसी समेत कई उपकरण जल गये हैं. इसको लेकर चर्चा हो रही है. लेकिन, बैंक प्रबंधन ने आग लगने की जानकारी नहीं दी है. बैंक में लगे फायर उपकरणों की जांच कराई जाएगी. यदि फायर उपकरण मानक के अनुरूप नहीं मिले. उसके खिलाफ विशेष कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: बिहार को अराजकता के दलदल से बाहर निकाला, नालंदा में बोले सीएम नीतीश कुमार, रोड शो भी किया

इनपुट- डॉ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, सासाराम रोहतास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें