24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम से लूटा गया ऑटो कैमूर से बरामद, चार गिरफ्तार

सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुआं गांव के समीप से लूटा गया ऑटो पुलिस ने कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित महारों गांव से बरामद कर लिया. साथ ही चार अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सासाराम ग्रामीण. सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुआं गांव के समीप से लूटा गया ऑटो पुलिस ने कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित महारों गांव से बरामद कर लिया. साथ ही चार अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों में चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद गांव निवासी रवींद्र सिंह का बेटा मुकेश कुमार, कोचस थाना क्षेत्र के चतरा गांव निवासी स्व. राजवंश सिंह का बेटा कमलेश सिंह, परसथुआं ओपी क्षेत्र के चितैनी गांव निवासी हरिद्वार सिंह का बेटा राजू कुमार व कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के माहरों गांव निवासी भानु प्रताप सिंह का ओम प्रकाश कुमार शामिल है. इसकी जानकारी मुफस्सिल थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि लूट की घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी. इसके बाद खोजबीन शुरू की गयी. सूचना मिलने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी व ऑटो बरामदगी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी शुरू की गयी. छापेमारी के दौरान सूचना मिली कि लूटा गया ऑटो कैमूर के महारों गांव में खड़ा है. त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गयी. ओमप्रकाश के घर के बाहर खड़े ऑटो को बरामद कर लिया गया. साथ ही उसे गिरफ्तार किया गया. उसने इस घटना में संलिप्त होने की बात स्वीकार की. उसकी निशानदेही पर तीनों अपराधियों को धर दबोचा गया. गौरतलब है कि विगत शनिवार की देर शाम डिहरी के शिवपुर निवासी मनोज साह का ऑटो करवंदिया से धुआं गांव जा रहा था. इस दौरान रास्ते में सवारी बन अपराधी खड़े थे. अपराधियों ने ऑटो चालक के साथ मारपीट कर हाथ-पैर बांध दिये और ऑटो लेकर भाग निकले थे. ऑटो ओनर डिहरी के शिवपुर निवासी संतोष साह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें