1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. rjd tejashwi yadav on bihar govt

बेरोजगारी हटाओ यात्रा : बोले तेजस्वी, बिहार के युवाओं को रोजगार दिलाना ही मेरा मकसद

By Rajat Kumar
Updated Date

समस्तीपुर : आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बेरोज़गारी हटाओ यात्रा गुरूवार को बिहार के समस्तीपुर पहुंची, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. बेरोजगारी हटाओ सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा.

जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि आज हम लोग जो भी हैं आप लोगों की वजह से है और बिहार के 7 करोड़ युवाओं को रोजगार दिलाना ही मेरा मकसद है. उन्होंने आगे कहा कि सरकार को लेकर युवा काफी गुस्से में हैं क्योंकि बेरोज़गारी सबसे बड़ी समस्या है नीति आयोग में बिहार हर मामलों में पीछे है. सरकार को जवाब देना चाहिए कि बिहार विकास दर में क्यों पीछे है? बिहार में सबसे ज्यादा बेरोज़गारी क्यों है,बिहार सबसे नीचे क्यों ?

बेरोजगारी हटाओं सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार अगर रोजगार नहीं दिला पा रही है तो हमारी यात्रा का समर्थन करे. बिहार सरकार ने सारे नौजवानों को ठगने का काम किया है. हमने 15 सालों में लाखों लोगों को रोजगार दिलाया और इस सरकार को अपने 15 साल का रिपोर्ट देना चाहिए. बिहार के लोग मेहनती है और उनको उनका हक मिलना चाहिए. यहां पर लोगों के पास डिग्री है पर रोजगार नहीं मिल रहा है और बिहार शिक्षा में, स्वास्थ्य में फिसड्डी साबित हो रहा है. जो नौजवान उम्मीद के साथ जगता है पर एक टूटी हुयी उम्मीद के साथ सोता है. एक बिहारी पर सवा लाख का कर्ज है. सरकार में काम करने की इच्छाशक्ति नहीं है.

बता दें कि आगामी बिहार विधनसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है और इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पूरे राज्य में बेरोजगारी हटाओं यात्रा कर रहे है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें