लड़की से फोन पर बात करने के आरोप में दबंगों ने युवक को खूंटे से बांध कर पीटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सहरसा (पतरघट) : बिहार में सहरसा के पतरघट में ओपी से महज पांच सौ गज की दूरी पर स्थित पतरघट बाजार में मंगलवार को सड़क किनारे एक दुकान में नौकरी कर रहे एक युवक को दबंगों ने दुकान से खींच व खूंटे से बांध जमकर पिटाई की. उसे बेरहमी से तब तक पीटा जाता रहा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी जयशंकर प्रसाद यादव ने त्वरित कार्रवाई करते एएसआइ जितेंद्र पांडे को पुलिस बल के साथ घटना-स्थल पर भेजा. पुलिस बल ने खूंटे से बंधे युवक को मुक्त कर इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर द्वारा जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया.

मारपीट में जख्मी युवक गोलमा पश्चिम पंचायत के बथनाहा बस्ती निवासी मो मुस्तफा उर्फ छोटू है. घटना के बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नामजद आरोपितों के परिजनों में से ही किसी लड़की से मोबाइल पर बातचीत करने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. जबकि, मारपीट से जख्मी हुए युवक मो मुस्तफा ने ओपी प्रभारी को दिये आवेदन में कहा है कि पतरघट पंचायत के वार्ड नंबर छह बस्ती निवासी मो इबरान, मो इमामुल, मो शाहरुख, मो अहमद, मो समद ने उसकी गर्दन में जबरन गमछा डालकर दुकान से खींच लिया. दरवाजे पर ले गये व वहां खूंटे से बांध बेरहमी से पिटायी की.

मुस्तफा ने दबंगों पर 30 हजार नकदी लूटपाट का भी आरोप लगाया है. इस बाबत ओपी प्रभारी जयशंकर प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिस द्वारा प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें