22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: मुजफ्फरपुर में दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत, दो की हालत गंभीर

Road Accident in Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हुई है. वहीं, दो की हालत गंभीर है. यहां दुकान में एक अनियंत्रित ट्रक जा घुसा है. यहां अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर से टकराकर दुकान में घुस गई है.

Road Accident in Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा रोड स्थित बखरा चौक का यह पूरा मामला है. यहां सड़क हादसे में दुकानदार की मौत हो गई है. इस दौरान यह यहां पर सो रहा था. ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और एक होटल में घुस गई. दुर्घटना में दो लोग जख्मी हुए है. इनका इलाज चल रहा है. यहां अनियंत्रित ट्रक अचानक दुकान में जा घुसी. इस समय यहां तीन से चार लोग सो रहे थे. सरैया थाना क्षेत्र में एनएच- 722 रेवा रोड मुजफ्फरपुर- छपरा मार्ग में बखरा चौक पर एक अनियंत्रित ट्रक के डिवाइडर से टकराकर दुकान में घुसने से दुकान में सोये एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हालांकि, परिजन और पुलिस सीएचसी इन्हें सरैया ले गये थे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.


ट्रक छोड़कर चालक हुआ फरार

मृतक की पहचान अखबार विक्रेता बखरा निवासी संतोष पटेल के भाई जितेंद्र पटेल के पुत्र राजीव रंजन के रूप में हुई. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सरैया की तरफ से छपरा की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे खाली ट्रक बखरा चौक पर डिवाइडर से टकराकर दुकान में जा घुसा. इस घटना में दुकान में सोये राजीव रंजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं ट्रक चालक और उप चालक घटनास्थल पर ट्रक छोड़कर फरार हो गये. थानाप्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कवायद की जा रही है. वहीं ट्रक को जब्त कर लिया गया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Also Read: बिहार शिक्षक भर्ती: OMR शीट में गलत विषय का चयन करने से हुई थी परेशानी, जानिए दूसरे चरण को लेकर तैयारी
कार की ठोकर से गर्भवती की घटनास्थल पर मौत

पूर्णिया के धमदाहा- बड़हरा सड़क पर धमदाहा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास तेज रफ्तार कार की ठोकर से एक गर्भवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि महिला के साथ जा रही उसकी दो बेटियां घायल हो गयीं. इसमें से एक की स्थिति गंभीर है और उसे पूर्णिया रेफर किया गया है. मृतका इंदू देवी (35) धमदाहा प्रखंड की ठाढ़ी राजो पंचायत के वार्ड- 6 निवासी नरेश मेहता की पत्नी थी. वहीं गंभीर रूप से घायल सात वर्षीय बेटी पारो कुमारी का इलाज राजकीय चिकित्सीय महाविद्यालय पूर्णिया में चल रहा है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने धमदाहा-बड़हारा सड़क पर शव को रख कर जमकर हंगामा किया. इस हंगामे से करीब सात घंटे तक यातायात पूरी तरह से ठप रहा. इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार अभिनव ने बताया कि आक्रोशित भीड़ को समझाने में काफी समय लग जाने के कारण लाश का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका है. अब तक पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन भी नहीं दिया गया है. आवेदन प्राप्त होते ही घटना को लेकर विधिवत कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: बिहार में चुनाव परिणाम को लेकर जानिए कैसा है माहौल, तेजस्वी यादव बोले- 2015 में पहले ही ‍BJP ने मनाया था जश्न
बेटियों के साथ खेत जा रही थी महिला

मृतका इंदु देवी अपनी दो बेटियों के साथ घर से निकलकर खेत जा रही थी. इसी दौरान पूर्णिया की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर से इंदु देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं उसके साथ जा रही उसकी बेटी पारो गंभीर रूप से घायल हो गयी. आनन- फानन में पारो को अनुमंडलीय अस्पताल धमदाहा पहुंचाया गया. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को बास- बल्ले से जाम कर दिया. सड़क पर टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मृतक इंदु देवी की छह बेटियां हैं. पति पंजाब में मजदूरी करता है.

Also Read: बिहार: अग्निवीर बहाली को लेकर महिलाओं ने लगाई दौड़, 1600 मीटर की रेस की पूरी, देखें तस्वीरें
सड़क दुर्घटना में पति- पत्नी जख्मी

भागलपुर के नवगछिया परवत्ता थाना के साहु परवत्ता के पास सड़क दुर्घटना में पति- पत्नी घायल हो गये. घायलों में रंगरा ओपी रंगरा के छोटे ठाकुर व उसकी पत्नी घायल हो गयी. स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल में भर्ती करवाया. पति-पत्नी बाइक से भागलपुर से नवगछिया लौट रहे थे. इस दौरान साहू परवत्ता के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों घायल हो गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें