25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस को चकमा देकर फरार ठग धराया

अस्पताल में मरीज के परिजन से ठगी कर रहा दलाल को लोगों ने डायल 112 पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद वह पुलिस को चकमा देकर रहस्यमय तरीके से फरार हो गया था. पुलिस ने फरार ठग मो मिस्टर आलम को गिरफ्तार कर लिया.

पूर्णिया. बीते 27 मई को सदर राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज के परिजन से ठगी कर रहा दलाल को लोगों ने डायल 112 पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद वह पुलिस को चकमा देकर रहस्यमय तरीके से फरार हो गया था. पुलिस ने फरार ठग मो मिस्टर आलम को गिरफ्तार कर लिया. वह सहरसा जिले के सिमरी बख्तिायारपुर थाना अन्तर्गत सितनाबाग पंचबिधि, वार्ड नं-05, का रहनेवाला था. ठगी के शिकार हुये मरीज के परिजनों का आरोप था कि दलाल ने पहले ऑपरेशन कराने के नाम पर उनसे 1500 रुपए ऐंठ लिए और अब जांच के नाम पर एक हजार रुपये की मांग कर रहा था. इसके बाद उन्हें शक हुआ और पुछताछ में पूर्व सांसद का आदमी बताये जाने की बात पूरी तरह फर्जी निकली.इसके बाद लोगों ने दलाल को पकड़कर डायल 112 की पुलिस के हवाले कर दिया. इस संबंध में मरीज के परिजन रेहाना प्रवीण, पति-मुमताज साह, साकिन-किशनगंज ने केहाट थाना में एक मामला दर्ज कराया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें