1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. woman passenger claims missing jewels of gold and diamond from air india baggage at patna airport skt

एयर इंडिया से सफर कर ही महिला का खुला मिला रजिस्टर्ड बैग, गायब थे चार लाख रुपये के हीरे और सोने के जेवरात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एयर इंडिया
एयर इंडिया
Twitter

पटना एयरपोर्ट पर सोमवार की देर शाम चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली से आ रही महिला के रजिस्टर्ड बैग से चार लाख की ज्वेलरी गायब हो गयी. यह मामला पटना के सिपारा की रहने वाली संजू कुमारी के साथ हुआ है. संजू कुमार ने बताया कि वह दिल्ली से एयरइंडिया के फ्लाइट नंबर एवन-415, सीट नंबर 12इ से सफर कर पटना पहुंची थी. लेकिन जैसे ही बैग बेल्ट से निकला तो बैग पूरी तरह से खुला हुआ था.

डायमंड व सोने की ज्वेलरी थे गायब :

संजू पटना के सिपारा की रहने वाली है और होली में घर आयी है. वे दिल्ली में काम करती हैं. उन्होंने बताया कि बेल्ट से बैग को खुला देख मैं तुरंत उसमें रखे सामान को चेक करने लगी. इसके बाद पता चला कि उसमें रखे पांच सोने की झुमके, दो सोने की चेन, दो डायमंड के पेंडेंट, सोने की ब्रेसलेट, डायमंड की टॉप्स समेत अन्य दो-तीन ज्वेलरी गायब है. बताया कि करीब चार लाख की ज्वेलरी गायब है.

सीसीटीवी की भी हुई जांच

पीड़िता संजू कुमारी के मुताबिक इस मामले की सूचना एयरपोर्ट ऑथोरिटी को दी. इसके बाद सीआइएसएफ व एयरपोर्ट प्रबंधन ने एयरपोर्ट पर लगे सारी सीसीटीवी को खंगाला. सीसीटीवी कैमरे में भी रजिस्टर्ड बैग खुला हुआ दिख रहा है. इसके बाद एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने वरीय पदाधिकारी को मेल किया है. मेल का जवाब मिलने के बाद आगे कार्रवाई होगी. वहीं इस बारे में दिल्ली एयरपोर्ट को भी सूचना दी गयी है. वहां भी इस मामले की जांच की जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें