1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushil kumar modi attack lalu prasad yadav family rajya sabha mp told rjd land writing party tejashwi yadav delhi avh

'RJD जमीन लिखवाने वाली पार्टी, लालू परिवार से बाहर का कोई अध्यक्ष संभव नहीं', सुशील मोदी ने Tweet कर बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी का लालू परिवार पर निशाना
सुशील मोदी का लालू परिवार पर निशाना
FILE PIC

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष या कार्यकारी अध्यक्ष नहीं बन सकता है. यदि शीर्ष पद किसी अन्य को दिया भी गया, तो वह केवल मुखौटा ही होगा. राजद में न आंतरिक लोकतंत्र है, न इस दल का किसानों-मजदूरों और पिछड़ों-दलितों से कोई वास्ता है. यह काम के बदले जमीन लिखवाने वाली पार्टी है.

सांसद ने कहा कि कोरोना वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है, लेकिन टीके की बर्बादी रोकने पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए. तीसरी लहर का सामना करने के लिए बिहार में पूरी तैयारी कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि इस साल अगस्त के अंत तक राज्य में मेडिकल आक्सीजन की आपूर्ति का पूरा सिस्टम तैयार हो जायेगा. पटना एम्स में बच्चों की वैक्सीन पर दो फेज के ट्रायल पूरे हो चुके हैं. टीकाकरण युद्धस्तर पर जारी है, जबकि राजद और कांग्रेस टीके को लेकर गरीबों-ग्रामीणों के बीच भ्रम फैलाने में लगी है.

बताते चलें कि तेजस्वी यादव के दिल्ली दौरे पर जाने सके बाद पटना की राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि लालू यादव तेजस्वी को राजद की कमान सौंप सकते हैं. इससे पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू यादव से मुलाकात की थी. इधर, राजद से जुड़े नेता इसपर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें