1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd ruckus against inflation tejashwi yadav do hit the streets on july 18 and 19 july in bihar but doubts about lalu prasad yadav involvement avh

महंगाई के खिलाफ RJD का हल्लाबोल,18-19 जुलाई को सड़कों पर उतरेंगे तेजस्वी, लालू यादव के शामिल होने पर संशय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
फेसबुक

देश और प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ राजद ने मोर्चा खोल दिया है. राजद की ओर से घोषणा की गई है कि राज्य में 18-19 जुलाई को महंगाई के खिलाफ राजव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा. पार्टी की ओर से यह ऐलान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की है. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र मौजूद रहे.

राजद कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई आसमान छू रही है. पेट्रोल और डीजल के भाव रोज-रोज बढ़ रहे हैं, जिसके वजह से खाद्य पदार्थ के दामों में भी भारी बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार को इससे राहत देनी चाहिए, लेकिन वे ऐसा नहीं कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि 18 और 19 जुलाई को राजद राज्यव्यापी प्रदर्शन करेगी.

लालू यादव के शामिल होने पर संशय- इधर, तेजस्वी यादव के राज्यव्यापी प्रदर्शन के ऐलान के बाद बिहार के सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि लालू यादव भी महंगाई के खिलाफ इस प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं. हालांकि राजगद की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. बता दें कि बीते दिनों राजद के एक सम्मेलन में लालू यादव ने कहा था कि वे जल्द ही बिहार आएंगे.

कांग्रेस और वाममोर्चा भी हो सकती है शामिल- तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि क्या इस प्रदर्शऩ में विपक्ष के अन्य दल भी शामिल होगी. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सभी दलों को राजद जिलाध्यक्ष द्वारा आमंत्रण दिया जाएगा और वे सभी लोग शामिल होंगे. यह लड़ाई हम सड़क से लेकर सदन तक लड़ेंगे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें