1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna bihar news lover couple jumped in front of train girl dies man injured sent to pmch news skt

Bihar News: चलती ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, युवती की मौत, गंभीर हालत में जख्मी युवक को भेजा गया अस्पताल

पटना में एक प्रेमी जोड़ा चलती ट्रेन के आगे कूद गया. जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर हालत में जख्मी युवक को अस्पताल ले जाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चलती ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, युवती की मौत
चलती ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, युवती की मौत
prabhat khabar

पटना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार सुबह पटना-मोकामा रेलखंड पर फतुहा के पास एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की. जिसमें युवती की मौत हो गई वहीं लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है.

मंगलवार की सुबह साढ़े पांच बजे के करीब पटना-मोकामा रेलखंड पर फतुहा के पास एक प्रेमी जोड़ा चलती ट्रेन के इंजन के आगे कूद गया. फतुहा स्टेशन पश्चिम पुरानी केविन व माल गोदाम के पास यह घटना घटी. ट्रेन की चपेट में आकर युवती की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि युवक का दाहिना हाथ कट गया और सिर में गंभीर चोटें आयी हैं. घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही फतुहा जीआरपी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घायल युवक को इलाज के लिए फौरन फतुहा सीएचसी भेजा गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे पटना पीएमसीएच भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. आरा जिला के अरियावां बाजार थाना के करवनिया गांव के दोनो निवासी बताये जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें