1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. old age lady death in road accident maner patna news today skt

Patna News: मनेर में दुर्गा अष्टमी पर पूजा करने मंदिर जा रही वृद्धा को पिकअप ने कुचला, मौके पर मौत

दुर्गा अष्टमी की पूजा करने मंदिर जा रही एक वृद्धा की मौत सड़क हादसे में हो गई. मनेर में पिक अप के धक्के से 78 साल की बुजु्र्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गा अष्टमी पर पूजा करने मंदिर जा रही वृद्धा को पिकअप ने कुचला
दुर्गा अष्टमी पर पूजा करने मंदिर जा रही वृद्धा को पिकअप ने कुचला
prabhat khabar

राजधानी पटना के मनेर में गाड़ी से धक्का लगने के कारण बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी. दशहरा के लिए पूजा करने के लिए मंदिर जाने के क्रम में 78 वर्षीय वृद्धा की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा है.

जानकारी के मुताबिक, गौरैयास्थान,हनुमान मंदिर के समीप एनएच 30 पर एक पीकअप गाड़ी से धक्का लगने के कारण एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला की पहचान जीवराखन टोला, गौरैया स्थान निवासी स्वर्गीय भुअर राय की 78 वर्षीय पत्नी शिवकुमरिया देवी के रूप में हुई है. जो दशहरा पर्व पर पूजा करने के लिए मंदिर में जा रही थी. इस दौरान सड़क पार करने के क्रम में तेज गति से आ रहे एक पिक अप ने वृद्धा को जोरदार टक्कर मार दी. महिला की मौत मौके पर ही हो गई.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर वृद्धा के परिजन मौके पर पहुंचे. त्योहार की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गयी है. मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के बीच मातम पसरा हुआ है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कई लोग मौके पर जमा हो गए. स्थानीय पुलिस के आने के बाद शव को हटाया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें