1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. maner police arrested sarpanch husband in patna with gun and bullets before bihar panchayat chunav skt

Patna News: हथियार और कारतूस के साथ दबोचा गया सरपंच का पति, पुलिस ने गुप्त सूचना पर दुकान में की छापेमारी

बिहार पंचायत चुनाव के बीच पटना के मनेर में पुलिस ने एक सरपंच के पति को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना पर मिली जानकारी के बाद पुलिस ने छापेमारी की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सरपंच के पति को हथियार और कारतूस के साथ मनेर पुलिस ने दबोचा
सरपंच के पति को हथियार और कारतूस के साथ मनेर पुलिस ने दबोचा
प्रभात खबर

पटना के मनेर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक सरपंच के पति को हथियार और कारतूस के साथ दबोचा है. गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी करके पुलिस ने आरोपित को हथियार के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और गिरफ्तार करके थाना लाई है. बिहार पंचायत चुनाव 2021 में हथियारों के इस्तेमाल करने की योजना के बारे में बात सामने आ रही है.

बिहार में पंचायत चुनाव का दौर है. कहीं पंचायतों में नये जनप्रतिनिधि चुन लिये गये हैं तो कहीं अभी आने वाले चरणों में मतदान के जरिये नये चुने जाने हैं. इस बीच एक तरफ जहां जनता चुने हुए पुराने जनप्रतिनिधियों को हार का मुंह भी दिखा रही तो दूसरी तरफ जनप्रतिनिधि व उनके परिजन व समर्थक हैं कि गलत काम को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे. नया मामला मनेर थाना क्षेत्र के कमला गोपालपुर गांव का है. जहां की सरपंच के पति को पुलिस पकड़कर थाने लाइ है.

मनेर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चुनाव में दावेदारी पेश कर रही शेरपुर पश्चिमी की सरपंच के पति व व्यवसायी विशुनदेव साह के दुकान पर अवैध हथियार रखा हुआ है जो चुनाव के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. सरपंच पति बांक पंचायत के कमला गोपालपुर गांव में अपनी दुकान चलाते है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी शुरू कर दी.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना को सही पाया. सरपंच पति के पास से एक देशी कट्टा और दो कारतूस छापेमारी के दौरान पुलिस ने बरामद किया. वहीं इस मामले में सरपंच के पति को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले आई है. मामले में आगे की कार्रवाई अभी जारी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें