1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. madhubani news today jap leader pappu yadav tagets tejashwi yadav and karni sena on benipatti madhubani narsanhar skt

मधुबनी हत्याकांड: करणी सेना पर भड़के पप्पू यादव, कहा- बाहर से आकर फैलाई अराजकता, नहीं करेंगे बर्दाश्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव
File Photo

मधुबनी हत्याकांड को लेकर बिहार की सियासत में उबाल है. होली के दिन यानी 29 मार्च को मधुबनी के बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में एक ही परिवार के पांच भाइयों की हत्या करने का मामला पिछले कई दिनों से गरमाया हुआ है. एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकार पर लगातार हमलावर हैं और पीडित परिवार से मिलने मधुबनी पहुंचे. वहीं राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह सैंकड़ो गाड़ी का काफिला लेकर अपनी टीम के साथ महमदपुर पहुंचे थे. इस दौरान असमाजिक तत्वों के द्वारा आरोपित के घरों को आग के हवाले कर दिया गया. इस मामले पर जाप पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने करणी सेना को निशाने पर लिया है.

पप्पू यादव ने मधुबनी हत्याकांड के बाद बेनीपट्टी आए करणी सेना को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बिहार में बाहर से आए करणी सेना(Karani Sena) के लोगों ने समाज में उन्माद फैलाने की कोशिश की. इसे बिहार कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. पूर्व सांसद ने कहा कि हम अपनी समस्याओं को हल करना जानते हैं. जाप पार्टी दोषियों को सजा दिलायेगी.

पप्पू यादव ने इस दौरान सरकार और विपक्ष दोनों को घेरा और कहा कि दोनों बिहार को नफरत की आग में झोंकना चाहते हैं. बिहार सरकार कमजोर है, जिसके कारण उपद्रवी संगठन प्रदेश को अशांत बनाए हुए हैं. जिन लोगों ने बिहार में अराजकता फैलाई है, उन्हें कभी भी माफ नहीं किया जा सकता है. समाज को बांटने वाले संगठन पर बैन लगाना चाहिए, चाहे वो करणी सेना हो या फिर बजरंग दल, या फिर कोई और संगठन.

पूर्व सांसद ने कहा कि आरोपित प्रवीण झा की जाति नहीं देखी जानी चाहिए.वो एक अपराधी है और उसे अपने अपराध की सजा मिलनी चाहिए. वहीं विपक्ष के नेता को भी उन्होंने निशाने पर लिया. तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि तेजस्वी समेत पूरा विपक्ष इस मामले को जातीय रंग देने में लगा हुआ है. वो इससे अपनी राजनीतिक रोटी सेंकना चाहते हैं लेकिन हम उन्हें उनके मकसद में कामयाब नहीं होने देंगे. इस दौरान उन्होंने सरकार से सहायता राशि की मांग की और घायलों के इलाज के लिए अपने तरफ से 2 लाख रुपये देने की बात कही. मधुबनी हत्याकांड में करणी सेना पर भड़के पप्पू यादव तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें