29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Poll: टोटो और साइकिल से बूथों तक पहुंच रहे नेता, वोट देने से पहले कर रहे पूजा

Lok Sabha Poll: बिहार में लोकसभा के पहले चरण का मतदान जारी है. वोटरों में उदासीनता देखी जा रही है, लेकिन आम से खास वोटरों का बूथों तक पहुंचना जारी है. गया से राजद उम्मीदवार सर्वजीत वोट देने खास तौर पर टोटो पर सवार होकर आये.

Lok Sabha Poll: पटना. लोकसभा के पहले चरण में बिहार के चार सीटों पर मतदान जारी है. आम से लेकर खास तक अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्रों तक पहुंच रहे हैं. पूर्व कृषि मंत्री सह राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत टोटो पर सवार होकर अपने मतदान केंद्र तक आये. उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं. बोधगया के मस्तीपुर मतदान केंद्र पर उन्होंने मतदान किया. कुमार सर्वजीत ने लोगों से वोट करने की अपील की. टोटो से बूथ पर आने के कारण लोगों के बीच वो चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Bjp List 2

श्रवण कुशवाहा ने डाला वोट

इधर, वहीं जमुई में एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती ने मतदान किया, वहीं अर्चना रविदास ने मतदान से पहले हनुमान की पूजा की. कृषि मंत्री प्रेम कुमार साइकिल से वोट डालने पहुंचे. जमुई में बूथ संख्या 258 पकरी में वोट डालने पहुंचे मंत्री सुमित कुमार सिंह. नवाद से राजद के प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा मतदान करने उत्क्रमित मध्य विद्यालय कादिरगंज के बूथ संख्या 161 पर पहुंचे. मतदान करने के बाद उन्होंने कहा है कि मेरी किसी से कोई लड़ाई नहीं है. नवादा लोकसभा की एक-एक जनता चुनाव लड़ रही है. जमुई में पूर्व मंत्री जयप्रकाश यादव ने वोट डाला, लोगों से भी अपील की.

Also Read: Lok Sabha Poll: बिहार में पहले दो घंटे में 10 फीसदी भी नहीं हुआ मतदान, शहरी वोटरों में दिखी उदासीनता

कई नेताओं ने डाला वोट

जमुई लोकसभा क्षेत्र में मतदान करने तारापुर विधानसभा के लखनपुर गांव उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पहुंचे. सुल्तानगंज में वो हेलीकॉप्टर से उतरे. वहां से सड़क मार्ग से अपने पैतृक गांव लखनपुर पहुंचे. जहां उन्होंने वोट देने से पहले अपने पिता शकुनि चौधरी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया फिर बूथ संख्या 74 पर अपना मत दिया. जमूई लोकसभा में तारापुर विधानसभा झेत्र में तारापुर के जदयू विधायक राजीव कुमार सिंह साथ में अपनी पत्नी रिंकू सिंह के साथ मतदान करने बूथ पर पंहुचे. बूथ संख्या 121 मध्य विद्यालय लौना परसा जहां दोनों पति पत्नी ने अपना मत दिया. इस दौरान उन्होंने लोगों को संदेश दिया कहा कि पहले मतदान फिर जलपान.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें