1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav on sharab bandi in bihar jdu shows human chain pics of lalu prasad yadav skt

शराबबंदी पर लालू ने उठाया सवाल तो मानव श्रृंखला में गुब्बारे उड़ाते और तालियां बजाते तसवीरें हुई वायरल

बिहार में शराबबंदी का मामला अभी गरम है. एक तरफ जहां ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी गई है वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के बयान के बाद अब उनकी पुरानी तसवीरों को बाहर निकालकर एनडीए ने उनपर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शराबबंदी पर  मानव श्रृंखला के दौरान लालू यादव की तसवीरें वायरल
शराबबंदी पर मानव श्रृंखला के दौरान लालू यादव की तसवीरें वायरल
सोशल मीडिया

बिहार में शराबबंदी को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने है. एक तरफ सीएम नीतीश कुमार के कड़े रुख के बाद शराब मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है वहीं दूसरी ओर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने जब बयान दिया कि वो शराबबंदी के लिए नीतीश कुमार को मना किये थे तो अब सोशल मीडिया पर उनकी कई तसवीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें शराबबंदी की खुशी मनाते लालू यादव दिख रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव इन दिनों पटना में हैं. दिल्ली से रवाना होने के पहले आरजेडी सुप्रीमो ने शराबबंदी को लेकर बयान दे दिया कि बहुत पहले उन्होंने शराबबंदी बंद करने के लिए कहा था. बताया कि जब शराबबंदी लागू हुई तो राजद नीतीश कुमार के साथ सरकार में थी और उन्होंने शराबबंदी योजना सफल होने को लेकर सवाल भी किया था. लालू यादव ने कहा कि बंगाल, झारखण्ड और यूपी की सीमा से सटे इस राज्य में शराबबंदी पूरी तरह सफल होना संभव नहीं है.

वहीं लालू यादव के इस बयान को एनडीए ने निशाने पर लिया और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिये जारी कर दी. जिसमें शराबबंदी लागू होने के दौरान आयोजित मानव श्रृंखला में लालू यादव भी शामिल हुए थे. उस समय गांधी मैदान में लालू यादव सीएम नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर श्रृंखला बना रहे हैं.

ललन सिंह का ट्वीट
ललन सिंह का ट्वीट
ट्वीटर

सोशल मीडिया पर उस समय की कई तसवीरें वायरल हो रही है. एक तसवीर में लालू यादव गांधी मैदान में मानव श्रृंखला के दौरान बैलून उड़ाते भी दिख रहे हैं. खुशी में ताली बजाते भी राजद सुप्रीमो देखे जा रहे हैं. वहीं जदयू और भाजपा के नेताओं ने अब सवाल दागने शुरू किये हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल तसवीर
सोशल मीडिया पर वायरल तसवीर

ललन सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि शराबबंदी के मुद्दें पर लालू जी का यू-टर्न दुर्भाग्यपूर्ण है. ललन सिंह ने लिखा है कि तब शरबाबंदी के समर्थन में शपथ ले रहे थे और अब लोगों को बरगलाने के लिए शराबबंदी को खत्म करने की बात कर रहे हैं. मीडिया में उन दिनों लालू यादव के ये बयान काफी सुर्खियों में रहे थे कि शराबबंदी पर मानव श्रृंखला विश्व रिकॉर्ड बनायेगा. लालू यादव ने लोगों को शराब से दूर रहने की सलाह भी तब दी थी.

सोशल मीडिया पर वायरल तसवीर
सोशल मीडिया पर वायरल तसवीर

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें