1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav jeep driving video in patna latest news of rjd lalu prasad yadav car driving video photos skt

पटना की सड़क पर जीप चलाते दिखे लालू यादव, अपनी पहली गाड़ी के स्टीयरिंग पर लंबे समय के बाद फेरा हाथ

लालू प्रसाद यादव अभी पटना में हैं. बुधवार को लालू यादव ने खुद से जीप ड्राइव किया. लंबे समय से बीमार चल रहे लालू यादव को जीप की ड्राइविंग करते देख कार्यकर्ताओं में खुशी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना के सड़क पर जीप चलाते लालू यादव
पटना के सड़क पर जीप चलाते लालू यादव
प्रभात खबर

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों पटना में हैं. मंगलवार को चारा घोटाला मामले में सुनवाई के बाद आज बुधवार को लालू यादव राजद कार्यालय जाने वाले हैं. इस बीच लालू यादव ने आज सुबह जीप की सवारी लंबे समय बाद की है. लालू यादव ने खुद ड्राइव करके आज जीप चलाई है. लंबे समय से बीमार चल रहे लालू यादव को जीप चलाता देख कार्यकर्ता बेहद खुश हैं.

लालू यादव ने सोशल मीडिया पर इस पल को साझा किया है और लिखा कि ''आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया1 इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.''

बता दें कि लालू प्रसाद यादव काफी समय से बीमार चल रहे हैं. उनकी तबियत इस कदर नासाज है कि कई जगहों पर उन्हें व्हील चेयर का भी सहारा लेना पड़ता है. उस बीच अपने नेता को गाड़ी ड्रावर करते देख उनके समर्थक बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

गौरतलब है कि लालू यादव अदालत में पेश होने सोमवार देर शाम पटना पहुंचे. मंगलवार को अदालत में उनकी पेशी थी. बुधवार को राजद सुप्रीमो पार्टी के प्रदेश कार्यालय जाने वाले हैं. करीब चार साल के बाद लालू यादव कार्यालय जाएंगे. जहां 6 टन के लालटेन का लालू प्रसाद अनावरण करेंगे.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें