1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav in new look tej pratap yadav share pic of lalu prasad yadav rjd news today skt

Bihar Politics: नये लुक में लालू यादव, तेज प्रताप ने शेयर की तसवीर और बताया सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्री

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव की एक तसवीर साझा की है. जिसमें आरजेडी सुप्रीमो काला चश्में में दिख रहे हैं. तेज प्रताप ने अपने पिता को सबसे अच्छा मुख्यमंत्री बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप ने शेयर की लालू यादव की तसवीर
तेज प्रताप ने शेयर की लालू यादव की तसवीर
ट्वीटर

तेज प्रताप यादव (Tej pratap Yadav) ने अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) की एक तसवीर सोशल मीडिया पर साझा की है. जिसमें लालू यादव काले चश्मे में बेहद प्रसन्न नजर आ रहे हैं. तसवीर में आरजेडी सुप्रीमो के साथ एक बच्चा भी है जो उनका नाती बताया जा रहा है.

लालू परिवार में इन दिनों उथल-पुथल मचा हुआ है. राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पार्टी के कुछ लोगों से नाराज चल रहे हैं. इस दौरान उन्हें मनाने का सिलसिला भी जारी है. भूतपूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी दिल्ली से आते ही अपने बड़े बेटे तेज प्रताप से मिलीं. हालांकि उसके बाद भी तेजप्रताप ने अपने नये संगठन छात्र जनशक्ति परिषद की ओर से पटना में एक रैली निकाली.

तेजप्रताप यादव को शिवानंद तिवारी ने आरजेडी से आउट बताया तो राजद की खेमेबाजी और बढ़ गई. वहीं बिहार उपचुनाव के लिए तैयार किये स्टार प्रचारक लिस्ट से भी तेज प्रताप को बाहर रखा गया. जिसके बाद तेज प्रताप ने अपनी नाराजगी भी जताई और मां व बहन का नाम नहीं होने पर दुख जताया. हाल में ही एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में तेज प्रताप ने बताया कि ये चंद लोगों की साजिश है. इस दौरान वो प्रदेश अध्यक्ष पर भी जमकर बरसे.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव से उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वो उन्हें मुख्यमंत्री बनाना ही चाहते हैं लेकिन पार्टी में कुछ लोग ऐसे हैं जो ये नहीं चाहते. तेजस्वी को मोहरा बनाकर गेम खेला जाता है. संगठन में कुछ लोगों को दोनों भाई की एकता से जलन है. तेजप्रताप ने यह भी कहा कि मेरे लिए प्रदेश अध्यक्ष आज भी राम चंद्र पुर्वे ही हैं. तेजप्रताप ने कहा कि संगठन के चंद लोगों के कारण ही महागठबंधन टूटा है. लालू प्रसाद जी को इसपर एक्शन लेना चाहिए.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें