1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav rjd is returning on july 18 for patna to play a new innings of politics in bihar avh

बिहार में राजनीति की नयी पारी खेलने 18 जुलाई को लौट रहे हैं Lalu Yadav? जानिए क्यों चल रही है चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lalu Yadav
Lalu Yadav
Facebook

बिहार में राजनीति की नई पारी खेलने के लिए राजद सुप्रीमो लालू यादव जल्द ही पटना वापस आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि लालू यादव इसी हफ्ते के अंत तक दिल्ली से बिहार आ सकते हैं. हालांकि यह सबकुछ उनकी तबीयत पर निर्भर करेगा. वहीं अगर लालू यादव बिहार लौटते हैं तो, वे 18 जुलाई को होने वाले राजद के राज्यव्यापी प्रदर्शन का मॉनिटरिंग कर सकते हैं.

राजद से जुड़े सूत्रों की मानें तो लालू यादव (Lalu Yadav) 18 जुलाई से पहले बिहार लौट सकते हैं. लालू यादव जमानत के बाद से ही राजधानी दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि महंगाई पर राजद के राजव्यापी प्रदर्शन मेंं भी लालू यादव शरीक हो सकते हैं. वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि अगर लालू जी की तबीयत सही रही तो ही पटना लौटेंगे.

राजद का राज्यव्यापी प्रदर्शन- बता दें कि लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ राजद ने राज्यव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदर्शन की घोषणा करते हुए कहा कि ब्लॉक से लेकर जिला स्तर पर राजद के नेता प्रदर्शन करेंगे. 18 जुलाई को ब्लॉक स्तर पर और 19 जुलाई को जिला स्तर पर राजद नेता विरोध प्रदर्शन करेंगे.

लालू ने दिए थे संकेत- पिछले दिनों लालू यादव ने बिहार की राजनीतिक में नई पारी खेलने के संकेत दिए थे. एक मीडिया समूह से बात करते हुए लालू यादव ने कहा था कि राजनेता कभी रिटायर नहीं होते हैं. वहीं राजद के रजत जयंती के मौके पर लालू यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि मैं जल्द ही आप सबके बीच आऊंगा और हर जिले का भ्रमण करूंगा.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें