1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad came out of aiims said prashant kishor not get any place in bihar politics rdy

Bihar News: एम्स से बाहर आए लालू प्रसाद, कहा-बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर को नहीं मिलेगा कोई ठिकाना

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि यह सरकार मुसलमानों को जानबूझ कर छेड़ रही है. ताकि वे रियेक्शन दें और देश का माहौल खराब हो. उन्होंने कहा कि अब हमारी तबीयत में सुधार हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव
फाइल फोटो

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद करीब एक हफ्ते में कभी भी पटना आ सकते हैं. दरअसल राजद सुप्रीमो को बुधवार को एम्स से छुट्टी मिल गयी है. अस्पताल से बाहर निकलने पर संवाददाताओं के एक सवाल के जवाब में बुधवार को कहा कि प्रशांत किशोर देश भर में घूम कर हार गए हैं. सब ने लौटा दिया. वह बिहार में भी सफल नहीं होंगे. यहां उन्हें कोई ठिकाना नहीं मिलेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोगों को मस्जिद में जाकर नहीं , बल्कि मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा पढ़ना चाहिए.

मुसलमानों को जानबूझ कर छेड़ रही सरकार: लालू यादव

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि यह सरकार मुसलमानों को जानबूझ कर छेड़ रही है. ताकि वे रियेक्शन दें और देश का माहौल खराब हो. उन्होंने कहा कि अब हमारी तबीयत में सुधार हैं . मुझे कम पानी पीने के लिए कहा है. डॉक्टरों की सलाह से ही आगे कुछ काम करेंगे. एक सप्ताह बाद हम बिहार जाने पर विचार करेंगे.लाउड स्पीकर के विवाद से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार देश को तोड़ना चाह रही है.

लाउड स्पीकर कोई मुद्दा नहीं: लालू प्रसाद यादव

लाउड स्पीकर कोई मुद्दा नहीं है. लालू प्रसाद ने खुश होकर कहा कि राजद सभी जात सभी धर्मों की पार्टी है. इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है. तेज प्रताप के मुद्दे पर राजद सुप्रीमो ने कहा कि वह हमारा बेटा है. मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं . मेरा हर मामले में निर्णय होगा. उन्होंने मुझे बताया कि परशुराम जयंती पर लोगों ने तेजस्वी को बुलाया और उसका आदर किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें