1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar police took details of bank account after reaching kotak bank

Sushant Singh death case : बिहार पुलिस ने सुशांत के कोटक महिंद्रा, HDFC और ICICI बैंक की शाखाओं से लिया लेन-देन का ब्योरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई में कोटक महिंद्रा बैंक की बांद्रा शाखा पहुंची बिहार पुलिस की टीम
मुंबई में कोटक महिंद्रा बैंक की बांद्रा शाखा पहुंची बिहार पुलिस की टीम
ANI

Sushant Singh death case : मुंबई / दिल्ली : राजधानी पटना में दर्ज प्राथमिकी के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची है. बिहार पुलिस ने गुरुवार को दिवंगत अभिनेता के बैंक खाते का विवरण प्राप्त करने के लिए कोटक महेंद्रा बैंक की बांद्रा पश्चिम स्थित शाखा पहुंची और विवरण प्राप्त करने की कार्रवाई शुरू की. बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के तीन बैंक खातों का डिटेल लिया है. इनमें कोटक महिंद्रा के अलावा एचडीएफसी व आइसीआइसीआइ के बैंक खाते शामिल हैं.

मालूम हो कि सुशांत के पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप लगाया है. मालूम हो कि 34 वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मिला था.

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती की याचिका के मद्देनजर कोर्ट में लगायी कैविएट अर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की शीर्ष अदालत में याचिका के मद्देनजर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने गुरुवार को कैविएट (अर्जी) दायर की, ताकि मामले में कोई भी आदेश देने से पहले न्यायालय उनका भी पक्ष सुने.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को दायर याचिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का न्यायालय से अनुरोध किया है.

राजपूत के पिता के के सिंह ने वकील नितिन सलूजा के माध्यम से न्यायालय में दायर कैविएट में कहा है कि मामले में उन्हें नोटिस दिये बगैर कुछ भी नहीं किया जाये. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवती द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी के स्थानांतरण के लिए शीर्ष अदालत में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें